सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM मोदी की एक नवंबर को छपरा में जनसभा, तैयारी में जुटे कार्यकर्ता

एक नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छपरा के हवाईअड्डा ग्राउंड पर जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी की जनसभा मोतिहारी और समस्तीपुर में होगी.

Abhishek Lohia
  • Oct 19 2020 11:41PM
बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों का प्रचार जोरों पर है. इस कड़ी में एक नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छपरा के हवाईअड्डा ग्राउंड पर जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी की जनसभा मोतिहारी और समस्तीपुर में होगी.

इस जनसभा में 24 विधानसभाओं के लोग शामिल होंगे. छपरा, सिवान और गोपालगंज में 300 स्थानों पर स्क्रीन लगाए जाएंगे. कोरोना के सभी निर्देशों का पालन करते हुए ऐतिहासिक रैली का आयोजन होगा. एक विधानसभा में 5 बड़े और 25 से 30 की संख्या में छोटे-छोटे स्थलों पर इसके प्रसारण की व्यवस्था की जाएगी.

इस आयोजन के सिलसिले में हो रही तैयारियों के मद्देनजर यूपी के बस्ती से भाजपा सांसद और राष्ट्रीय मंत्री हरीश द्विवेदी सोमवार को छपरा पहुंचे. उन्होंने बताया कि यहां के बाद प्रधानमंत्री मोतिहारी और फिर समस्तीपुर जाएंगे. जनसभा का ऐतिहासिक आयोजन कोरोना के मानकों का पालन करते हुए किया जाएगा. प्रशासन जितने भी लोगों को शामिल होने की अनुमति देगा, उसी के मुताबिक रैली में लोगों का प्रवेश सुनिश्चित किया जाएगा.

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों का समय और तारीख फिक्स हो गई है. पीएम मोदी चार दिन में 12 रैलियां कर एनडीए के लिए वोट मांगेंगे. पीएम के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मंच साझा करेंगे और मुख्यमंत्री के रूप में अपनी 5वीं पारी के लिए जनता-जनार्दन से गुहार लगाएंगे. 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राज्य में छह दिनों में 18 से अधिक रैलियों को संबोधित करेंगे. राजनाथ सिंह 21 अक्टूबर को बाध (badh), नोखा, औरंगाबाद और 22 अक्टूबर को बांका, बड़हरा और रामगढ़ में रैली को संबोधित करेंगे.  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार