सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

प्रेमिका से बोला कैफ, मेरे दोनों दोस्तों के साथ भी संबंध बनाओ .. नहीं मानी तो तीनों ने चाकू से 20 से ज्यादा वार किए, यूरिन की थैली भी फाड़ डाली, तड़पा तड़पाकर मार डाला

पोस्टमार्टम में लड़की के गले पर रस्सी से कसाव के निशान मिले, लेकिन मौत की वजह अधिक खून बहना सामने आया है. गर्दन, पेट, पीठ और हाथ पर 20 से ज्यादा घाव मिले, जो बेहद शॉर्प चाकू से किए गए थे. पीठ और पेट के दो घाव करीब छह इंच गहरे हैं.

Abhay Pratap
  • Jun 16 2021 8:01PM

उत्तर प्रदेश की राजधानी Lucknow में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के सरोजनीनगर के पिपरसंड रेलवे स्टेशन रोड पर नवोदय विद्यालय के पास गहरू जंगल में बीएससी की 16 वर्षीय छात्रा की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई. छात्रा के प्रेमी मोहम्मद कैफ ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर छात्रापर चाकू से ताबड़तोड़ 23 वार किए थे. छात्रा का गला दुपट्टे से घोंटा गया था. ज्यादा खून बहने और गला कसने की वजह से उसकी मौत हुई थी. मामले में पुलिस ने वारदात के 24 घंटे में ही छात्रा के प्रेमी मोहम्मद कैफ सहित तीनों हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल लिया है. उनके पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है.

लड़की की बेरहमी से की गई हत्या के मामले में रोंगटे खड़े करने वाला खुलासा हुआ है. सोमवार को तीन डॉक्टरों के पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया तो उनके भी रोंगटे खड़े हो गए. लड़की के शरीर पर चाकू के 20 से ज्यादा घाव मिले. पेट और पीठ में करीब छह इंच लंबे चाकू से इतनी बेरहमी से वार किए थे कि यूरिन की थैली फट गई थी. चाकू का एक टुकड़ा रीढ़ की हड्‌डी में फंसा मिला. पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि चाकू से पूरे शरीर को गोदने के बाद आरोपी काफी देर तक उसे तड़पता देखते रहे. घायल लड़की तड़पती रही और अधिक खून बहने की वजह से मौत हो गई.

पोस्टमार्टम में लड़की के गले पर रस्सी से कसाव के निशान मिले, लेकिन मौत की वजह अधिक खून बहना सामने आया है. गर्दन, पेट, पीठ और हाथ पर 20 से ज्यादा घाव मिले, जो बेहद शॉर्प चाकू से किए गए थे. पीठ और पेट के दो घाव करीब छह इंच गहरे हैं. हत्यारे इतने गुस्से में थे कि पीठ पर इतना जोर से वार किया कि चाकू टूट गया था. डॉक्टरों को रीढ की हड्‌डी में फंसा चाकू का टुकड़ा निकालने में दो घंटे लगे. जिस तरह के घाव हैं, उससे डॉक्टर आशंका जता रहे हैं लड़की को या तो हाथ-पांव बांधकर चाकू मारे गए या कई लोगों ने उसे पकड़कर रखा था.

किशोरी की हत्या उसके ही प्रेमी मोहम्मद कैफ ने दोस्तों के साथ मिलकर की थी. सोमवार को पुलिस खुलासा करते हुए वारदात की वजह और जो तरीका बताया वह दिल दहला देने वाला है. जिस कैफ की मोहब्बत पर ऐतबार करके लड़की घरवालों से छिपकर उससे मिलने जंगल मे चली गई. उसने खुद उसे हवस का शिकार बनाने के बाद अपने दो और दोस्तो विशाल व आकाश को खुश करने के लिए कहने लगा. लड़की ने इसका विरोध किया तो तीनों ने उसपर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए. खुद आरोपियों ने पुलिस को बताया कि लड़की चाकू के हर वार पर जिंदगी की भीख मांगते हुए गिड़गिड़ाती रही और नशे में धुत तीनों उसे दौड़ा दौड़ाकर गोदते रहे.

मृतक किशोरी का करीब दो महीने से कैफ के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. शनिवार को जब कैफ को पता चला कि किशोरी घर मेंं अकेली है तो उसने तमाम कसमें देकर उसे गहरु जंगल में मिलने के लिए बुलाया. प्यार पर भरोसा करके वह मिलने पहुंची तो प्रेमी पहले से ही दो दोस्तों के साथ किशोरी के सौदा कर चुका था. इससे अनजान किशोरी प्रेमी की हर बात मानती गई और उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए. लड़की की एक ना पर हमलावर हो गए तीनों वहसी पुलिस के मुताबिक, शारिरिक सम्बंध बनाने के बाद प्रेमी ने दो दोस्तों को भी बुला लिया. इसके बाद कैफ ने दोनों को गहरा दोस्त बताकर उनके साथ भी शारीरिक सम्बन्ध बनाने का दबाव बनाया, लेकिन किशोरी ने इनकार कर दिया. इसके बाद उसे क्रूरतम तरीके से मार डाला गया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार