सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बंगाल में जारी है सियासत का खूनी खेला ... BJP कार्यकर्ता के सर पर बम फोड़कर मार डाला

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी दावा किया कि ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद से अब तक भाजपा के 32 कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है.

Abhay Pratap
  • Jun 7 2021 3:19PM

पश्चिम बंगाल में चुनाव समाप्त हो चुके हैं. ममता बनर्जी राज्य की मुख्यमंत्री बन चुकी हैं लेकिन इसके बाद भी बंगाल में सियासत का खूनी खेला ख़त्म होता नजर नहीं आ रहा है. बंगाल के विभिन्न हिस्सों में आए दिन हिंदुओं बीजेपी से जुड़े लोगों को निशाना बनाया जा रहा है, उनकी ह्त्या की जा रही है.

ऐसा ही एक मामला भाटपाड़ा के वार्ड नंबर 1 से सामने आया है जहाँ बीजेपी कार्यकर्ता जेपी यादव के सर पर बम फोड़कर उनकी ह्त्या कर दी गई. बंगाल भाजपा ने रविवार को दावा किया कि उत्तर 24 परगना के बैरकपुर इलाके में उसके पार्टी कार्यकर्ता पर बम से हमला कर हत्या कर दी गई. मृत कार्यकर्ता का नाम जयप्रकाश यादव बताया गया है. बंगाल भाजपा ने सत्तारूढ़ तृणमूल कॉन्ग्रेस (टीएमसी) को इस हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है.

 

भाजपा ने एक बयान जारी कर दावा किया कि उक्त कार्यकर्ता के खिलाफ कई झूठे मामले भी दर्ज किए गए थे.. पार्टी नेताओं ने दावा किया कि बंगाल में भाजपा को सपोर्ट करने की सजा उनके कार्यकर्ताओं और समर्थकों को मौत के घाट उतार कर दी जा रही है. उन्होंने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र की हत्या हो रही है. रविवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी दावा किया कि ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद से अब तक भाजपा के 32 कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है. उन्होंने कहा कि अब तक 15 भाजपा उम्मीदवारों एवं चार नवनिर्वाचित विधायकों पर भी हमला किया गया है और यह सिलसिला लगातार जारी है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार