सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मस्जिद के पास आकिब और सरफराज ने दोस्तों के साथ नाबालिग को पकड़ा... जमीन पर पटक कर रेप करने की कोशिश

बताया गया कि उसके साथ गैंगरप करने का भी प्रयास किया गया, हालाँकि पीड़िता की शोर सुनकर जमा हुए परिजनों और लोगों को देख आरोपित फरार हो गए।

Prem Kashyap Mishra
  • Mar 24 2022 4:29PM

बिहार में इस्लामिक जमात का उत्पात बढ़ता जा रहा है। एक ऐसी ही खबर मुंगेर के तारापुर से सामने आई है। जहाँ एक नाबालिग युवती को सरफराज, हैदर, हसीब और आकिब नाम के इस्लामिक युवक ने मस्जिद के पास पकड़ लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। आपको बता दें नाबालिग लड़की नमाज पढने जा रही थी। जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में सरफराज, हैदर, हसीब व आकिब को आरोपित बनाया है। 

पीडिता ने बताया कि उसके साथ गैंगरप करने का भी प्रयास किया गया, हालाँकि पीड़िता की शोर सुनकर जमा हुए परिजनों और लोगों को देख आरोपित फरार हो गए। नमाज पढ़ने के लिए अपनी नानी के घर से अपने घर जा रही थी। रास्ते में एक मस्जिद आता है। जब वह इसके पास से गुजर रही थी तो सरफराज, हैदर, हसीब व आकिब ने उसे घेर लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। इतना ही नहीं उनलोगों ने उसे जमीन पर पटक दिया और रेप करने की कोशिश की। इसके साथ ही उसके भाई को भी जान से मारने की धमकी दी।

जब पीड़िता ने विरोध किया और शोर मचाने लगी तो हैदर ने उसका मुँह दबा दिया और बोला, “जैसा बोलते हैं वैसा करो नहीं तो तुम्हारे भाई को जान से मार कर फेंक देंगे। आज तुम्हारे साथ दुष्कर्म करके ही छोड़ेंगे।” इसके बाद हैदर उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज करने लगा। पीड़िता का घर पास में ही था तो शोर-शराबे सुनकर उसके घरवाले और गाँव वाले इकट्ठे हो गए, जिसे देखकर चारों आरोपित मौके से फरार हो गए। हालाँकि पुलिस का कहना है क मामले की जाँच की जा रही है। आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार