सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

MI vs RR : 9वे ओवर में ही 8 विकेट से जीती मुंबई, इस सीजन कि छठवी जीत

मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रायल्स को 8 विकेट से हराकर आईपीएल 2021 के मौजूदा सीजन में अपनी छठी जीत दर्ज की

Kartikey
  • Oct 6 2021 8:04AM

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 51वें मैच में आज पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को एकतरफा अंदाज में आठ विकेट से हरा दिया है। राजस्थान ने रोहित की टीम के सामने जीत के लिए 91 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे मुंबई ने मात्र दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। टीम के लिए सलामी बल्लेबाज इशान किशन ने मात्र 25 गेंदों पर 50 रनों की जोरदार पारी खेली। उनके अलावा रोहित ने भी 13 गेंदों पर 22 रनों की उपयोगी पारी खेली।

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 के 51वें मैच में राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हराकर बड़ी जीत दर्ज की। राजस्थान की ओर से रखे गए 91 रन क लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई टीम ईशान किशन के नाबाद अर्धशतक के दम पर 8. 2 ओवर में 2 विकेट पर 94 रन बनाए।

इससे पहले नेथन कूल्टर नाइल (14/4) जेम्स नीशम (12/3) और जसप्रीत बुमराह (14/2) की घातक गेंदबाजी के दम पर मुंबई ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में राजस्थान को 9 विकेट पर 90 रन पर रोक दिया था।

ये थी प्लेयिंग इलेवेन

राजस्थान रॉयल्स (Playing XI): इविन लुईस, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), शिवम दुबे, ग्लेन फिलिप्स, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल, कुलदीप यादव, मुस्ताफिजुर रहमान, चेतन सकारिया। 

मुंबई इंडियंस (Playing XI): रोहित शर्मा (कप्तान, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव , सौरभ तिवारी, कायरन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, जेम्स नीशम, नेथन कूल्टर नाइल, जयंत यादव, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार