सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया कोरोना पॉजिटिव, सीएम के साथ गवर्नर की अंत्येष्ठि में भी शामिल हुए थे

नेताओं में कोरोना के मामले बढ़े, नियमों की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे

Bharat
  • Jul 23 2020 9:38PM

भारत, मध्यप्रदेश

भोपाल-कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया  के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बुधवार को भोपाल में कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए थे इसके पहले 18 जुलाई को भिंड में  भदौरिया ने जनसभाएं भी कींथी। दो दिन पहले भदौरिया  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा  के साथ स्टेट प्लेन से लखनऊ गए थे। और राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। भदौरिया से पहले कई विधायक और नेता कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। इनमें ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी, धार से विधायक नीना वर्मा, जावद से विधायक ओमप्रकाश सकलेचा, पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा, जबलपुर से विधायक लखन घनघोरिया, सिरमौर से विधायक दिव्यराज सिंह और टीकमगढ़ के विधायक राकेश के नाम शामिल हैं।
भदौरिया 2018 में दूसरी बार भिंड जिले की अटेर विधानसभा क्षेत्र से विधायक निर्वाचित हुए। 2 जुलाई 2020 को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सरकार में कैबिनेट मंत्री बने।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार