सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ Motorola One Fusion लॉन्च

Motorola One Fusion को 4GB + 64GB वेरिएंट में उतारा गया है और ग्राहकों के लिए ये ऐमेरॉल्ड ग्रीन और ओशियन ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

Abhishek Lohia
  • Jul 4 2020 11:03PM
Motorola वन Fusion को लॉन्च कर दिया गया है. ये मोटोरोला वन स्मार्टफोन सीरीज का लेटेस्ट डिवाइस है. ये नया स्मार्टफोन Motorola One Fusion+ का डाउन ग्रेडेड वर्जन है. इसे जून में भारत समेत अंतरराष्ट्रीय बाजार में उतारा गया था. फिलहाल इसे लैटिन अमरिकन देशों में उपलब्ध कराया गया है और अगले महीने तक इसे दूसरे देशों में भी उपलब्ध कराया जाएगा. Motorola ने एक ब्लॉग पोस्ट के जरिए इस डेवलपमेंट की जानकारी दी है. फिलहाल मोटोरोला ने इसकी कीमत और अंतरराष्ट्रीय उपलब्धता के संदर्भ में जानकारी नहीं दी है.

Motorola One Fusion को 4GB + 64GB वेरिएंट में उतारा गया है और ग्राहकों के लिए ये ऐमेरॉल्ड ग्रीन और ओशियन ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड मोटोरोला के कस्टम स्किन पर चलता है. इसमें 6.5-इंच मैक्स विजन HD+ (720x1,600 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद है.

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 48MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5MP मैक्रो कैमरा और 2MP डेप्थ कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मौजूद है.

कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ब्लूटूथ v5.0, Wi-Fi, 4G LTE और GPS का सपोर्ट मौजूद है. इस फोन के साइड में एक डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन भी दिया गया है. इसकी बैटरी 5,000mAh की है.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार