सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

6GB रैम और 5 कैमरे के साथ Motorola One Fusion+ को Flipkart से सस्ते में खरीदें

ये डिवाइस रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी लगी है, जो 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इस फोन में 16 मेगापिक्सल मोटराइज्ड पॉप अप का सेल्फी कैमरा भी है।

Abhishek Lohia
  • Jul 20 2020 4:07PM
Motorola One Fusion+ अभी हाल ही में भारत में लॉन्च हुआ है। यह कंपनी का एक शानदार फोन है जिसे कई अट्रैक्टिव स्पसिफिकेशंस के साथ पेश किया गया है। वैसे तो इस फोन की कीमत 17 हजार रुपये से ज्यादा है, लेकिन आप इसे 1945 रुपये प्रति महीने की EMI में खरीद सकते हैं। ये फोन फ्लैश सेल के जरिए Flipkart से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है।

Motorola One Fusion+ में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस नॉच लेस डिस्प्ले मिलता है। ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर के साथ आता है। Motorola One Fusion+ फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। फोन के स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

ये डिवाइस रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी लगी है, जो 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इस फोन में 16 मेगापिक्सल मोटराइज्ड पॉप अप का सेल्फी कैमरा भी है। इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप है, और इसका मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। फोन में अगल से गूगल असिस्टेंट बटन भी उपलब्ध कराया गया है। इसके अतिरिक्त फोन में 8 मेगापिक्सल का वॉइड एंगल, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर जोड़ा गया है। फ्रंट में कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Motorola One Fusion+ को भारत में 16,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। लेकिन बढ़ती मांग के चलते अब इस फोन की कीमत 500 रुपये बढ़कर 17499 रुपये हो गई है। इस फोन को मूनलाइट वाइट और ट्विलाइट ब्लू कलर में पेश किया गया है। Flipkart Axis Bank Credit Card से पेमेंट करने पर 5 पर्सेंट डिस्काउंट मिल रहा है। स्मार्टफोन को 1,945 रुपये की नो कॉस्ट EMI में Flipkart से खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोन के साथ 6 महीने का फ्री यूट्यूब प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार