सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

निकाह किया, फिर तीन तलाक दिया... उसके बाद दोस्त को बुलाया तथा कहा- तू भी वो सब कर जो मैं करता हूं.. नाम दिया हलाला

​प्रेम प्रसंग के बाद दुष्कर्म के मुकदमे से बचने के लिए सालभर पहले प्रेमिका से निकाह कर लिया। साल भर बाद तलाक दे दिया। इतना ही नहीं दोस्त से हलाला भी कराया। पीड़िता ने दहेज उत्पीड़न का आरोप भी लगाया है। इस मामले में पति समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Prem Kashyap Mishra
  • Oct 13 2021 8:04PM

मुरादाबाद से एक खबर सामने आई है जिसमे बताया जा रहा है कि एक लड़का जो इस्लाम समुदायका था उसने अपनी पत्नी को 1 साल पहले तलक दे दिया था उसके बाद जब फिर से साथ रहने की बारी आई तो उस लड़के ने अपनी ही पत्नी का अपनी दोस्त के साथ हलाला करवाया। उसने जो कुकर्म किया वह जानकर आप चौंक जाएंगे मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के कस्बा जोया का है। यहां रहने वाले कारोबारी हसीब अहमद के बेटे मुजीब अहमद का प्रेम प्रसंग कस्बे की ही युवती से चल रहा था।

 प्रेम प्रसंग के बाद दुष्कर्म के मुकदमे से बचने के लिए सालभर पहले प्रेमिका से निकाह कर लिया। साल भर बाद तलाक दे दिया। इतना ही नहीं दोस्त से हलाला भी कराया। पीड़िता ने दहेज उत्पीड़न का आरोप भी लगाया है। इस मामले में पति समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बीते साल मामला खुलकर सामने आया तो दुष्कर्म के मुकदमे के बचने के लिए स्वजन ने मुजीब व युवती का निकाह करा दिया। आरोप है कि ससुराल में नवविवाहिता को दहेज के लिए प्रताडित किया जाने लगा। मायके से एक करोड़ रुपये लाने का दबाव बनाया जाता था। आरोप है कि बीती 21 अगस्त 2021 को पति मुजीब ने विवाहिता को तीन तलाक दे दिया। बाद में ससुराल वालों की मर्जी से पति मुजीब के दोस्त जमशेद तुर्क निवासी गांव जिवाई के साथ हलाला कराया गया।

किसी को घटना के बारे में जानकारी न हो सके, लिहाजा नशे के इंजेक्शन देकर घर में रखा जाता। किसी तरह पीड़िता मायके पहुंची तथा घटनाक्रम बताया। बाद में पीड़िता मायके वालों के साथ कोतवाली पहुंची तथा तहरीर दी। इस मामले में पुलिस ने पति मुजीब अहमद, ससुर हसीब अहमद, सास शाहेरून, ननद सबा अहमद, फराह जमशेद, देवर खतीब अहमद व दोस्त जमशेद तुर्क के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसओ रमेश सहरावत ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रेम प्रसंग के बाद दुष्कर्म के मुकदमे से बचने के लिए सालभर पहले प्रेमिका से निकाह कर लिया। साल भर बाद तलाक दे दिया। इतना ही नहीं दोस्त से हलाला भी कराया। पीड़िता ने दहेज उत्पीड़न का आरोप भी लगाया है। इस मामले में पति समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार