सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मोदी @20 किताब पर हुई संगोष्ठी एवं पुस्तक की प्रदर्शनी- जिला भाजपा

मोदी @20 विषय पर जिला भाजपा द्वारा मोदी जी के संघर्ष, उपलब्धि पर संगोष्ठी व पुस्तक की प्रदर्शनी कुर्मी भवन में लगाई गई

Laxman Dewangan
  • Dec 9 2022 1:08PM

बालोद। 8 दिसंबर समय 4 बजे मोदी @20 विषय पर जिला भाजपा द्वारा मोदी जी के संघर्ष, उपलब्धि पर संगोष्ठी व पुस्तक की प्रदर्शनी कुर्मी भवन में लगाई गई जिसके मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष कृष्णकांत पवार, मुख्य वक्ता पूर्व विधायक बालमुकुंद देवांगन थे। इस कार्यक्रम के प्रभारी जिला भाजपा के महामंत्री किशोरी साहू, संयोजक शरद ठाकुर, सह संयोजक संजय दुबे थे।

बता दे कि वक्ताओं ने अपने उद्बोधन में कहा कि मोदी @20 ड्रिम्स मीट डिलीवरी देश को समर्पित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 साल के राजनीतिक जीवन को लेकर किताब बनी है यह पुस्तक असाधारण है लोगों में कौतूहल का विषय रहता है कि मोदी आइडिया ऑफ इंडिया को कैसे आकार दे रहे हैं, उन्हीं सवालों का जवाब किताब के माध्यम से नरेंद्र मोदी के 7 अक्टूबर 2001 को गुजरात के मुख्यमंत्री का पद संभालते ही उनके 20 साल राजनीतिक जीवन सीएम से पीएम के पद पर काम करते हुए दो दशकों की खास बातें हैं यह किताब बेस्टसेलर साबित हो रही है।

20 साल के राजनीतिक सफर की सफलता प्रशासनिक दक्षता पर लेख इस पुस्तक में नामचीन देश के जाने-माने लोगों के द्वारा मोदी जी पर लेख हैं पांच भागों में 21 अध्याय के माध्यम से विशिष्ट जनों ने मोदी के राजनीतिक जीवन के पिछले 20 साल की रूपरेखा रखी है इस पुस्तक में मोदी के सफल नेतृत्व और भारत के गौरव से जुड़े विषय है यह देश की विकास की यात्रा पर भी प्रकाश डालती है 11 मई को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू जी के द्वारा हुआ अपने उद्बोधन में गृहमंत्री अमित शाह ने प्रकाश डालते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के हर क्षेत्र और हर वर्ग के लोकप्रिय नेता हैं और उन्हें सरकार के साथ भारतीय जनता पार्टी के संगठन को भी मजबूती प्रदान की है।

उन्होंने कहा कि देश की जनता को प्रधानमंत्री के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है वह दिल से उन्हें प्यार भी करते हैं, गृह मंत्री ने कहा था कि मोदी सरकार लोगों को अच्छा लगे ऐसे फैसले नहीं लेती बल्कि मोदी सरकार ऐसे फैसले लेती है जो लोगों के लिए अच्छे हो कोई शब्द या पुस्तक मोदी का वर्णन नहीं कर सकते किंतु यह एक सार्थक प्रयास है।

इस कार्यक्रम में प्रमुख रुप से पूर्व विधायक प्रीतम साहू, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष पवन साहू, पूर्व जिलाध्यक्ष लेखराम साहू, जिला महामंत्री देवेंद्र जायसवाल, पूर्व विधायक राजेन्द्र राय, अभिषेक शुक्ल, देवेंद्र माहला, संध्या भारद्वाज, त्रिलोकी साहू, होरीलाल रावटे, नरेश साहू, जयेश ठाकुर, सुरेश निर्मलकर, प्रेम साहू, टीनेश्वर बघेल, प्रणेश जैन, मनीष झा, राकेश द्विवेदी, कौशल साहू, जितेंद्र साहू, दीपा साहू, कासिम कुरैशी, विक्रम धुर्वे, शुशीला साहू, खिलेश्वरी साहू, सुरेंद्र देशमुख, पोषण बनपेला, अब्दुल इब्राहिम, दुष्यंत सोनवानी, आदित्य पिपरे, संजय साहू, शिव धर्मगुडे, ठाकुर राम चंद्राकर, रूपेश नायक, संदीप सिंह, महेंद्र सिंग, थानसिंग मंडावी, जगदीश देशमुख आदि नेता व कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार