सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'देवदूत' बन विमान में मोदी के मंत्री ने बचाई यात्री की जान, बोले- 'मंत्री बाद में, डॉक्टर पहले हूँ'

मंत्री से पहले हम डॉक्टर हैं जनाब...यह दिखा जब केंद्रीय अर्थराज्यमंत्री डॉक्टर भागवत कराड ने प्रोटोकॉल तोड़ फ्लाइट से जा रहे सहयात्री की जान बचा ली. पीएम मोदी भी उनके इस काम के मुरीद हो गए और तारीफ की.

Kartikey Hastinapuri
  • Nov 17 2021 12:08PM

किसी मंत्री को आम आदमी की ऐसी सेवा करते हुए शायद ही कभी किसी ने देखा होगा।  लेकिन बीते दिन चलते विमान में एक ऐसा वाक्या हुआ जिसे देख कर लोग अचंबित भी हुए और साथ ही साथ बदलते भारत की नै तस्वीर भी देखी। अक्सर भारत की राजनीती में जो नेता रहे है, वे सब VVIP कल्चर वाले ही रहे है लेकिन अब भाजपा में ऐसे जन-नेता है जो सही मायने में जन क नेता ही है। 

दरअसल, सोमवार, 15 नवंबर को इंडिगो एयरलाइन्स(Indigo Airlines) की फ्लाइट से केंद्रीय अर्थराज्यमंत्री डॉक्टर भागवत कराड(Dr. Bhagwat Karad) दिल्ली से मुंबई जा रहे थे. उनकी पीछे की सीट 12A पर यात्रा कर रहे एक यात्री की अचानक तबियत खराब हो गई. क्रू मेंबर्स ने मदद की अपील की, जिसे सुनते ही केंद्रीय अर्थराज्यमंत्री डॉक्टर भागवत कराड ने एक भी क्षण का विलम्ब किये बिना मिनिस्ट्रियल प्रोटोकॉल की परवाह न करते हुए उस यात्री का इलाज किया और उसकी जान बचा ली. ऐसा कर उन्होंने साबित कर दिया कि अब भी भगवान धरती पर डाक्टर के रूप में बसते हैं.

इंडिगो ने बताया मंत्री को प्रेरणादायक

इंडिगो मैनेजमेंट ने tweet करके मंत्री डॉ. कराड की तारीफ करते हुए उन्हें प्रेरणादायक व्यक्ति बताया। इंडिगो ने कहा कि एक साथी यात्री की मदद करने के लिए डॉ. भागवत कराड आगे आए, यह प्रेरणादायक है। बता दें कि डॉ. कराड जुलाई 2021 में मोदी कैबिनेट विस्तार में वित्त राज्य मंत्री बनाए गए थे। वे महाराष्ट्र(Maharasthra) से राज्यसभा सांसद हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार