सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मिशन कर्मयोगी: CM धामी ने डिजिटल प्रदर्शनी का किया उद्घाटन, बोले- मिशन कर्मयोगी एक महत्वपूर्ण पहल

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि देश की आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर हम आज उत्सव मना रहे हैं. जिसे आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने आजादी का अमृत महोत्सव नाम दिया गया है..

Geeta
  • Jun 27 2022 5:47PM

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी में आयोजित अमृत महोत्सव डिजिटल प्रदर्शनी और आजादी का अमृत महोत्सव सेमिनार का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने लाल बहादुर शास्त्री जी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. साथ ही सीएम धामी ने  परिसर में 22 राज्यों द्वारा लगाए गए हस्तकला स्टालों का अवलोकन किया.

इस दौरान सीएम धामी ने कार्यक्रम को संबोधित किया. सीएम धामी ने कहा कि लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के मार्गदर्शन व प्रेरणा से "मिशन कर्मयोगी" के अन्तर्गत संस्कृति मंत्रालय भारत सरकार के साथ समृद्ध भारतीय संस्कृति की व्यापक स्तर पर प्रचारित-प्रसारित करने के लिए डिजिटल प्रदर्शनी के माध्यम से एक महत्वपूर्ण पहल की जा रही है.

उन्होंने प्रशिक्षुओं को सौभाग्यशाली बताते हुए कहा कि आप लोग "आजादी का अमृत महोत्सव" वर्ष में प्रशिक्षण प्राप्त कर "मिशन कर्मयोगी" के तहत अपना काम शुरू करेंगे. उन्होनें कहा आगामी 25 साल में ये देश जितना विकास करेगा, उसमें बहुत बड़ी भूमिका आप सभी अधिकारियों की होगी.

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि देश की आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर हम आज उत्सव मना रहे हैं. जिसे आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने आजादी का अमृत महोत्सव नाम दिया गया है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार