सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

3 नवंबर को भारत में होगी Micromax की वापसी, 'आओ करें चीनी कम'

भारत की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी माइक्रोमैक्स (Micromax) जल्द देश में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.

Abhishek Lohia
  • Oct 23 2020 8:41PM
भारत की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी माइक्रोमैक्स (Micromax) जल्द देश में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी ने हाल ही में कहा था कि वह नए ब्रांड 'In' के तहत भारतीय स्मार्टफोन बाजार में वापसी करने जा रही है. कंपनी के सीईओ और को-फाउंडर राहुल शर्मा ने हाल ही में एक वीडियो जारी करते हुए मोबाइल मार्केट में वापसी की बात कही थी.

राहुल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर करीब 2 मिनट लंबा वीडियो साझा किया था. वीडियो में राहुल शर्मा कंपनी के अब तक के सफर के बारे में बात की थी. वीडियो में राहुल ने उस समय के बारे में बात की है जब चीनी स्मार्टफोन कंपनियों ने बाजार पर कब्जा कर लिया और कंपनी के स्मार्टफोन्स की बिक्री में गिरावट आ गई.

'चीनी कम करें' का दिया स्लोगन
अब माइक्रोमैक्स 'In' सीरीज के स्मार्टफोन को 3 नवंबर को लॉन्च होने जा रही है. इसे टीज करने के लिए कंपनी ने नया वीडियो जारी किया है. कंपनी के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें आओ करें चीनी कम (Aao Karein Cheeni Kum) मैसेज है.
माइक्रोमैक्स के In-सीरीज स्मार्टफोन्स 7000 रुपये से 15000 रुपये के होंगे
कंपनी के आने वाली स्मार्टफोन सीरीज के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. हालांकि, टिप्स्टर सुमुख राव के मुताबिक, माइक्रोमैक्स की In-सीरीज स्मार्टफोन्स को 7000 रुपये से 15000 रुपये के बीच लॉन्च किया जाएगा. ये स्मार्टफोन्स स्टॉक एंड्रॉयड के साथ आएंगे और नवंबर की शुरुआत में देश में लॉन्च किए जाएंगे. टिप्स्टर ने किसी स्पेसिफिकेशन्स को साझा नहीं किया है. लेकिन कहना है कि इन स्मार्टफोन्स में मीडियाटेक के पी22, पी30 और जी25 प्रोसेसर नहीं होंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

राहुल शर्मा को सोच समझकर भारत मे कदम रखना चाहिए ।यहाँ केंद्र ही नही कई राज्यों के सीएम धुर ब्राह्मण विरोधी है।अब हम ब्राह्मणो का भारत मे कोई भविष्य नही बचा है जब तक मोदी-योगी -कांग्रेस-मुस्लिम भारत मे है ब्राह्मणो को मिटाया ही जाता रहेगा

  • Guest
  • Oct 24 2020 11:33:24:373AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार