सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दोस्त की पत्नी की अश्लील तस्वीर खीच लिया आसिफ शेख...फिर ब्लैकमेल कर इस्लाम कबूलने और निकाह के लिए बनाया दबाव

बाद में उसे वायरल करने की धमकी देकर रुपये की मांग करने लगा और मतांतरण कर शादी का दबाव बना रहा था। जानकारी के अनुसार आसिफ कुछ वर्ष पूर्व महू में रहता था।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 25 2022 9:06PM

महू पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुस्लिम युवक के खिलाफ धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपित युवक शादीशुदा है और महिला के पति से दोस्ती होने से घर आना-जाना था। इसका लाभ उठा कर अश्लील वीडियो बना लिया। बाद में ब्लैकमेल कर मतांतरण के लिए दबाव बना रहा था। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।  पुलिस के अनुसार रविवार रात 22 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि इंदौर के आजाद नगर इंदौर निवासी 24 वर्षीय आसिफ पुत्र यूसुफ शेख ने धोखे से घर में कपड़े बदलते वक्त वीडियो बना लिया।

बाद में उसे वायरल करने की धमकी देकर रुपये की मांग करने लगा और मतांतरण कर शादी का दबाव बना रहा था। जानकारी के अनुसार आसिफ कुछ वर्ष पूर्व महू में रहता था। आसिफ की महिला के पति से दोस्ती थी। इससे उसका महिला के घर आना-जाना था। वीडियो वायरल होने के डर के कारण महिला ज्यादा विरोध नहीं कर सकी। उसने रविवार को प्रकरण दर्ज कराया। महू थाने का बल रविवार रात अलग-अलग स्थानों पर आसिफ की तलाश में दबिश देता रहा। सोमवार शाम उस इंदौर से हिरासत में लिया।

बताया जाता है कि आसिफ आनलाइन सट्टे का काम करता है। उसके आपराधिक रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं। उसका एक बधाा भी है। उल्लेखनीय है कि आसिफ और महिला को कुछ दिन पूर्व हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने ट्रेन से अजमेर जाते समय उज्जौन से पकड़ा था। बालिग होने पर पुलिस ने दोनों के स्वजन को बुलाकर उन्हें सौंप दिया था। महू थाना प्रभारी अरुण कुमार सोलंकी ने बताया कि प्रकरण दर्ज कर युवक को हिरासत में लिया गया है। अभी उससे पूछताछ की जा रही है। मोबाइल की जांच की जाएगी और उसके आपराधिक रिकार्ड भी मंगवाए गए हैं।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार