सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मेहंदी है रचने वाली: क्या राघव राव शेर को अपने खेल से बाहर कर पाएंगे? यह शेर कौन है और राघव से उसकी दुश्मनी क्या है? क्या राघव इस घातक जाल से बच पाएगा?

संदीप सिकंद प्रोडक्शंस और सोल प्रोडक्शंस द्वारा स्टार प्लस के नए लॉन्च किए गए शो "मेहंदी है रचने वाली" ने लॉन्च सप्ताह के भीतर ही एक अच्छा दर्शक आधार हासिल कर लिया था।

Ruby Saini
  • Mar 31 2021 6:45PM

संदीप सिकंद प्रोडक्शंस और सोल प्रोडक्शंस द्वारा स्टार प्लस के नए लॉन्च किए गए शो "मेहंदी है रचने वाली" ने लॉन्च सप्ताह के भीतर ही एक अच्छा दर्शक आधार हासिल कर लिया था। इस शो में शीर्षक भूमिका में शिवांगी खेडकर और साई केतन राव हैं। राघव राव और पल्लवी देशमुख को ऑनलाइन प्रशंसकों के बीच एक जोडी के रूप में सराहा जा रहा है और वे अपनी प्रेम कहानी देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

खैर कहानी वर्तमान में पल्लवी की मजबूत और आत्मविश्वास से भरी कारोबारी महिला बनने पर ध्यान केंद्रित कर रही है। राघव अपनी माँ और बहन को समझाने की पूरी कोशिश करता है कि वह उसके घर आए और उसके साथ रहे। विधवा पल्लवी देशमुख अपने ससुराल के साथ हैदराबाद शहर में रहती हैं और एक साड़ी की दुकान चलाती हैं। जबकि राघव राव एक माफिया हैं और एक बिजनेस टाइकून हैं और जीवन में सच्चे प्यार और समर्थन के लिए तरसते हैं।

दर्शकों को आज रात के शो के एपिसोड में देखना होगा, राघव को आखिरकार शेर की असली पहचान मिल जाएगी। वह वेद के अलावा और कोई नहीं है, जो कभी उनका व्यवसायिक भागीदार हुआ करता था। राघव ने उसे ड्रग्स का अवैध कारोबार करने के आरोप में जेल भेज दिया। वह अब बदला लेने के लिए वापस आ गया है। राघव उससे भिड़ जाएगा और दोनों एक-दूसरे पर बंदूक तानेंगे। बाद में, पुलिस आएगी और वेद को उसके घर से गिरफ्तार करेगी, पल्लवी और राघव अपने सामान्य भोज में व्यस्त हो जाएंगे। बाद में, एक संबंधित राघव अपने ड्राइवर को पल्लवी के अपडेट प्राप्त करने के लिए कॉल करेगा।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार