सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

MCL Recruitment 2021: 70 चिकित्सा अधिकारी के पदों पर भर्ती

एमसीएल के भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार, महानदी कोलफील्ड्स लिमिटेड कोल इंडिया लिमिटेड की एक उपकंपनी है जो भारत सरकार के कोयला मंत्रालय के आधीन है।

Sudarshan News
  • Apr 13 2021 12:28AM

MCL Recruitment 2021: महानदी कोलफील्ड्स लिमिटेड ने चिकित्सा अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 30-04-2021 तक आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती में चयननित अभ्यर्थियों को 70 हजार रुपए से लेकर दो लाख रुपए प्रतिमाह तक वेतन मिलेगा।

एमसीएल के भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार, महानदी कोलफील्ड्स लिमिटेड कोल इंडिया लिमिटेड की एक उपकंपनी है जो भारत सरकार के कोयला मंत्रालय के आधीन है।

रिक्तियों का विवरण :
सीनियर मेडिकल स्पेशलिस्ट - 40
सीनियर मेडिकल ऑफिसर (जीडीएमओ) -28
सीनियर मेडिकल ऑफिसर (डेंटल) -02

कुल पद - 70

शैक्षिक योग्यता - अभ्यर्थी शैक्षिक योग्यता, आरक्षण, आवेदन प्रक्रिया, चयन प्रक्रिया आदि की विस्तृत जानकारी के लिए www.mahanadicoal.in के Recruitment या www.coalindia.in के करियर सेक्शन पर जाकर पूरा नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

आवदेन संबंधी किसी पूछताछ के लिए 0663-2542104 पर सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक कॉल किया जा सकता है। 


MCL Recruitment 2021 Notification

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार