सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP BSP का अध्यक्ष बदला, मुनकाद अली की जगह भीम राजभर को मिली जिम्मेदारी

मायावती ने मुनकाद अली की जगह भीम राजभर को यूपी बीएसपी का अध्यक्ष बनाया है. मायावती ने ट्वीट कर इस फैसले की जानकारी दी.

Abhishek Lohia
  • Nov 15 2020 2:01PM

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश बीएसपी के अध्यक्ष को बदल दिया है. मायावती ने मुनकाद अली की जगह भीम राजभर को यूपी बीएसपी का अध्यक्ष बनाया है. मायावती ने ट्वीट कर इस फैसले की जानकारी दी.

 मायावती ने कहा, "यूपी में अति-पिछड़े वर्ग (ओबीसी) में राजभर समाज के पार्टी व मूवमेन्ट से जुड़े पुराने, कर्मठ एवं अनुशासित सिपाही भीम राजभर, निवासी ज़िला मऊ (आज़मगढ़ मण्डल) को बी.एस.पी. उत्तर प्रदेश स्टेट यूनिट का नया प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. इनको हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं."

मायावती ने आजमगढ़ मंडल के जोनल कोआर्डिनेटर और मऊ के निवासी भीम राजभर को बहुजन समाज पार्टी, उत्तर प्रदेश का नया अध्यक्ष बनाया गया है. बीएसपी के इस फैसले को मायावती की राजभर वोट बैंक को अपने पक्ष में करने की सियासी रणनीति के तौर पर देखा जा रहा है. बता दें कि पूर्वी उत्तर प्रदेश यूपी में राजभर वोट बैंक की अच्छी खासी तादाद है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार