सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Punjab Election 2022: मायावती का बड़ा एलान, अब पंजाब में अकाली दल के साथ आएगा 'हाथी'

मायावती ने भी कहा की बहुजन समाज पार्टी आगामी पंजाब चुनावों में अकाली दल के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी। साथ ही मायावती ने कांग्रेस को घेरते हुए ये भी कहा कि इस बार पंजाब से कांग्रेस पूरी तरह से साफ़ हो जायेगी।

Kartikey Hastinapuri
  • Dec 14 2021 9:25AM

मीडिया से रूबरू होते हुए मायावती ने भी कहा की बहुजन समाज पार्टी आगामी पंजाब चुनावों में अकाली दल के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी। साथ ही मायावती ने कांग्रेस को घेरते हुए ये भी कहा कि इस बार पंजाब से कांग्रेस पूरी तरह से साफ़ हो जायेगी। 

अकाली कर रही जनता के लिए काम : मायावती 

मायावती ने गठबंधन के एलान करने के बाद अकाली दल की तारीफों के पुल बांधे, मायावती बोली -"पंजाब में अकाली दल बहुत अच्छा काम कर रही थी, और जनता के लिए ही काम कर रही है , साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि-"पंजाब ने कई बार तख्तापलट हुआ है और कई बार राष्ट्रपति शासन भी लगा लेकिन फिर भी अकाली दल के हाथ में ही सबसे ज्यादा बार सत्ता रही"

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए मायावती बोली कि -"मै इस बार कामना करती हूँ कि इस बार पंजाब में अकाली दल और बसपा के गठबंधन वाली सरकार ही बनेगी"

सुखबीर सिंह पहले ही कर चुके है घोषणा

शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने शनिवार को कहा कि अगर पंजाब में अकाली-बीएसपी गठबंधन अगली सरकार बनाता है, तो दो उपमुख्यमंत्रियों में से एक मायावती की नेतृत्व वाली पार्टी से होगा. बता दें कि अकाली दल ने कृषि कानूनों को लेकर बीजेपी से नाता तोड़ लिया था और बीएसपी से गठबंधन किया था. इससे पहले अकाली दल ने पहले कहा था कि अगर उनका गठबंधन सत्ता में आता है, तो अनुसूचित जाति (एससी) के एक विधायक और एक हिंदू विधायक उपमुख्यमंत्री होगा। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार