सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मौलवी बोला- मैं तुम्हारे पति की शराब छुड़वा दूंगा, मेरे पास आओ... फिर शुरू हुआ बलात्कार का हैवानी खेला

हिला ने बताया है कि उसका पति शराब पीता था और घर में झगड़ा रहता था. पति की शराब छुड़ाने और घर में झगड़ा न हो इसके लिए उसने मौलवी दिलशाद अली से संपर्क किया.

Abhay Pratap
  • Mar 19 2022 7:30PM

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से हैवानियत भरा दर्दनाक मामला सामने आया है जहां एक इस्लामिक मौलवी ने महिला के साथ बलात्कार की जघन्य वारदात को अंजाम दिया. महिला का पति शराब पीता था. पति को शराब की लत से बचाने के लिए एक महिला मौलवी के चंगुल में फंस गई. आरोप है कि मौलवी ने महिला से दुष्कर्म किया और उससे ढाई लाख रुपए भी ऐंठ लिए.

मौलवी इसके बाद भी महिला को ब्लैकमेल करता रहा. वह अब पांच लाख रुपए और मांग रहा था. वह चाह रहा था कि महिला को ब्लैकमेल कर पांच लाख रुपए ठग लेगा और उस पैसे से कार खरीदेगा. महिला ने पूरी बात अपने पति को बताई. इसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई. महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने सहारनपुर निवासी मौलवी दिलशाद अली पर रेप करने, ब्लैकमेल करने और धमकी देने का केस दर्ज किया है.

 पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि मौलवी से उसकी मुलाकात करीब तीन साल पहले हुई थी. महिला ने बताया है कि उसका पति शराब पीता था और घर में झगड़ा रहता था. पति की शराब छुड़ाने और घर में झगड़ा न हो इसके लिए उसने मौलवी दिलशाद अली से संपर्क किया. मौलवी ने कहा था कि उसके पास ऐसी शक्ति है कि वह उसके सभी दुख दर्द दूर कर देगा और उसके पति की शराब छुड़ा देगा.

 पीड़िता ने बताया है कि मौलवी दिलशाद ने उसे कहा था कि उसके पति और घर का इलाज करने के लिए उसे 40 दिन तक उसके घर में रहना होगा. पीड़िता ने मौलवी से कहा कि वह उसके घर में अगर मौलवी बनकर आया तो उसका पति उसे रहने नहीं देगा. इस पर मौलवी ने कहा कि वह उसके घर पर पेंट करने का काम करेगा. इस दौरान आरोपी उसके घर पर पेंटर बनकर आया तथा एक दिन उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया.

पीड़िता ने बताया कि दिलशाद ने उससे उसके घर के हालात ठीक करने के नाम पर ढाई लाख रुपए भी लिए. वहीं, अब उससे पांच लाख रुपए मांग रहा है और न देने पर धमकी दे रहा है कि वह उसका अश्लील वीडियो वायरल कर देगा. परेशान होकर उसने यह बात अपने पति को बताई. इसके बाद शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपी के विरूद्ध सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जा रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार