सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Navjot Singh Sidhu के पाक प्रेम पर Congress दो फाड़... मनीष तिवारी ने ट्वीट कर बोला करारा हमला

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि सिद्धू का बयान महज एक घटना नहीं है वरन यह कांग्रेस पार्टी का एक तरीका बन गया है जिसमें उसके नेता हिन्दुत्व को निशाना बनाते हैं जबकि पाकिस्तान का बखान करते हैं.

Abhay Pratap
  • Nov 20 2021 7:20PM

विवादित बयानों के लिए कुख्यात कांग्रेस पार्टी के पंजाब प्रान्त के अध्यक्ष नवजोत सिंह के एक और बयान पर सियासत गरमा गई है. नवजोत सिंह सिद्धू ने आतंकी देश पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को बड़ा भाई कहकर संबोधित किया है. सिद्धू के इस बयान पर जहाँ बीजेपी हमलावर है तो वहीं कांग्रेस भी दो फाड़ हो गई है.

 सिद्धू के पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को बड़ा भाई कहने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने करारा हमला बोला है. मनीष तिवारी ने कहा कि भारत के लिए इमरान खान आईएसआई एवं पाकिस्तानी सेना के उस गठजोड़ का मोहरा हैं जो मुल्‍क में हथियार, ड्रग्‍स और आतंकियों को भेजता है. पंजाब के आनंदपुर साहिब से लोकसभा सदस्य मनीष तिवारी ने ट्वीट के माध्यम से सवाल किया कि क्या हम अपने सैनिकों की शहादत इतनी जल्द भूल गए?

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने ट्वीट कर कहा- इमरान खान भले ही किसी के भाई हों लेकिन भारत के लिए वह पाकिस्तानी खुफि‍या एजेंसी आईएसआई और सेना के उस गठजोड़ का मोहरा हैं जो पंजाब में ड्रोन की मदद से हथियार और मादक पदार्थ भेजता है जबकि जम्मू-कश्मीर में रोजाना आतंकियों की घुसपैठ कराता है. क्या हम पुंछ के अपने सैनिकों की शहादत इतना जल्दी भूल गए?

इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी ने ने करतारपुर साहिब के दौरे पर गए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को चिंताजनक बताया है. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि कांग्रेस को हिंदुत्व में बोको हरम और आईएसआईएस जैसे आतंकी संगठन नजर आते हैं जबकि इमरान खान उसे भाई जान नजर आते हैं. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि सिद्धू का बयान महज एक घटना नहीं है वरन यह कांग्रेस पार्टी का एक तरीका बन गया है जिसमें उसके नेता हिन्दुत्व को निशाना बनाते हैं जबकि पाकिस्तान का बखान करते हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार