सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Delhi Liquor Policy: ED की छापेमारी पर बोले मनीष सिसोदिया- CBI यूज़ करो या ED... शिक्षा के काम को नहीं रोक पाओगे

उन्होंने कहा कि ‘देश में जो शिक्षा का माहौल बना हुआ है, अरविंद केजरीवाल जी जो काम कर रहे हैं, उसे रोकने का काम हो रहा है।

Geeta
  • Sep 6 2022 11:41AM

दिल्ली, पंजाब, यूपी में चल रही ईडी की छापेमारी के बीच दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा,‘पहले इन्होंने सीबीआई के छापे मारे। कुछ नहीं मिला। अभी ED के छापे मारेंगे। इसमें कुछ नहीं निकलेगा।

उन्होंने कहा कि देश में जो शिक्षा का माहौल बना हुआ है, अरविंद केजरीवाल जी जो काम कर रहे हैं, उसे रोकने का काम हो रहा है। लेकिन उसे रोक नहीं पाएंगे। यह सीबीआई यूज कर लें, ये ED यूज कर लें लेकिन शिक्षा के काम को रोक नहीं पाएंगे। मेरे पास ज्यादा सूचना नहीं है। मैंने ईमानदारी से काम किया है। 4 स्कूलों के नक्शे और उन्हें मिल जाएंगे।

बता दें कि, ED ने एक बार फिर शराब घोटाले की जांच के चलते छापेमारी शुरू कर दी है। अबकी बार ED ने न सिर्फ दिल्ली बल्कि पंजाब और उत्तर प्रदेश को भी लपेटे में ले लिया है। मंगलवार को ED ने छापेमारी में एक साथ 35 ठिकानों पर रेड मारी है।

मालूम हो कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार की नई शराब नीति आई थी। इस नीति के आने के बाद दिल्ली में सभी शराब कारोबारी ग्राहकों को डिस्काउंटेड रेट पर शराबों को बेच रहे थे। वहीं कई जगहों पर एक बोतल खरीदने पर दूसरी मुफ्त भी दी जा रही थी।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार