सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की हालत नाज़ुक, AIIMS में हुए भर्ती

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबियत बुधवार को अचानक बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें दिल्ली स्थित ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती कराया गया। एम्स के अधिकारियों का कहना है कि मनमोहन सिंह की हालत फिलहाल स्थिर है।

Kartikey Hastinapuri
  • Oct 14 2021 11:31AM

देश के पूर्व प्रधानमंत्री और कॉंग्रेस के वरिष्ठ एवं कद्दावर नेता मनमोहन सिंह की स्वास्थय हालत स्थिर होने के कारण उन्हें दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक अभी उनकी सेहत में कुछ ज्यादा सुधार नहीं आया है। एम्स के अधिकारियों का कहना है कि मनमोहन सिंह की हालत फिलहाल स्थिर है। उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।  

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने किया ट्वीट 

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने ट्वीट किया 'पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी के पूर्ण और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं।' 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार