सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बाढ़ की आपदा और शासन की नाकामयाबी .

बिहार जल पलय का काम शुरू नहीं हुआ ना ही बाँधो को बाधा जा रहा हैं .नदियाँ अपने उफ़ान पर तांडब कर रहीं हैं .अब तेज वारिश दो चार दिन हुआ तो हज़ारों लोग अपनी जान गाबा बढ़ेगे .सरकार पटना मे लेफ्ट राईट करती रह जाएगी .

प्रवीण सिंह
  • Jul 14 2021 6:01PM

कोरोना की तीसरी लहर आने से पहले दुसरी लहर मे सरकार कोविद पर मंथन कर रही थी .और लगातार वारिश होने से नदियाँ अपने मस्ती मूड मैं अंगराएया ले रही थी .आपदा विभाग को बाढ पर कैम्प करने का होमवर्क क्लास वर्क दिया गया .

तटबंद पर मारामबती जिसमें जल्दी2 आनन फानन मे काम करबाया जा रहा हैं .पर अभी क्यों पहले से क्यों नहीं .फॉर लेन के कारण उत्तर बिहार के जल निकासी ने जिले की तस्बीर बदल डालें .

बिहार के अनेक जिला के नदियाँ एक साथ उफ़ान पर हैं .गंगा के उदगम लेवल पर बादल फटने से तेज बारिश के कारण उत्तर बिहार के हज़ारों ग्राम का नाम मिट जायेगा .

स्ड्रफ ndrf और बड़ी नाऊ बोट की दरकार अभी से करना होगा .आपदा के समय मे जुलाई माह औगेस्ट माह चुनौती बाला होगा .पानी अपना रास्ता खुद तय कर लेगी और मौत का तांडब देखने लायक नहीं रहेगा .अरबो रुपया अभी तक सरकार ख़च कर चुकी हैं .पर काम अभी अधूरा हैं .शासन को अभी से होमवर्क कर लेना होगा .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार