सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Maharashtra: पहले अबूजर अंसार शेख ने 16 साल की हिंदू लड़की को अपने जाल में फंसाया, फिर अपहरण कर भगाने की फिराक में रेलवे स्टेशन पहुंचा... राष्ट्रीय श्रीराम संघ ने पकड़ा

महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के श्रीरामपुर में एक और लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां जिहादी अबूजर अंसार शेख श्रीरामपुर की 16 वर्ष की नाबालिग हिंदू लड़की को लव जिहाद का शिकार बनाया।

Vaishnavi Chauhan
  • Sep 7 2022 1:48PM

महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के श्रीरामपुर में एक और लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां जिहादी अबूजर अंसार शेख श्रीरामपुर की 16 वर्ष की नाबालिग हिंदू लड़की को लव जिहाद का शिकार बनाया। पहले अपने जाल में फंसाया और फिर 16 साल की हिंदू लड़की का अपहरण करने की फिराक में था, जिसके चलते जिहादी लड़की को श्रीरामपुर के रेलवे स्टेशन लेकर पहुंचा। राष्ट्रीय श्रीराम संघ के कार्यकर्ताओ ने अबूजर अंसार शेख को पकड़ लिया और पुलिस थाने लेकर गए।

श्रीरामपुर पुलिस थाने की पुलिस इस मामले पर सिर्फ किडनैपिंग का केस दर्ज कर रही है जबकि पीड़िता के पिता और हिंदू संगठनों का आरोप है कि यह जिहादी, पिछले 2 वर्षों से इस हिंदू नाबालिक लड़की को लव जिहाद का शिकार बना कर  उसके साथ शारीरिक शोषण कर रहा था, लेकिन पुलिस इस मामले को लव जिहाद से नहीं जोड़ना चाहती।

बता दे कि पिछले 2 दिन पहले ही इस नाबालिग हिंदू लड़की की बड़ी बहन को एक मुस्लिम जिहादी अपहरण करके भागा हुआ है, अभी तक उसका पता नहीं चला और अब इस नाबालिक हिंदू लड़की को भी यह जिहादी अजुबर अंसार शेख लेकर भागने की फिराक में श्रीरामपुर रेलवे स्टेशन पहुंचा था, लेकिन राष्ट्रीय श्रीराम संघ के कार्यकर्ताओं को जैसे यह जानकारी मिली तुरंत रेलवे स्टेशन पहुंचे और इस जिहादी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार