सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

29 लोगों ने 14 साल की बच्ची के साथ 8 महीने तक किया सामूहिक बलात्कार... दुर्दांत वारदात से दहल उठी मुंबई

थाने में 29 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इन 29 आरोपियों में से 23 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और 6 लोगों की तलाश जारी है। लड़की के साथ जनवरी से सितंबर तक पूरे 9 महीने तक रेप की घटनाओं को अंजाम दिया जाता रहा

Prem Kashyap Mishra
  • Sep 23 2021 7:54PM

मुंबई से एक भयावह घटना सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपितों ने रेप की वारदात को जनवरी से सितंबर के बीच अंजाम दिया। पीड़िता से सबसे पहले जनवरी में उसके एक साथी ने रेप किया। उसने इसका वीडियो बना लिया औऱ उसे ब्लैकमेल करने लगा। इसके बाद उसके साथियों ने भी ब्लैकमेल कर नाबालिग से रेप किया।  आरोपितों ने नाबालिग के साथ अलग-अलग स्थानों और अलग समय पर गैंगरेप किया। 

इस बारे में जानकारी देते हुए कल्याण-डोम्बिवली के अडिशनल पुलिस कमिश्नर दत्ता कराले ने कहा कि इस पीड़िता के बॉयफ्रेंड ने पहले इसके साथ रेप का वीडियो बनाया और फिर उस वीडियो को अपने बाकी दोस्तों को दिखाया। आरोपी लड़के के दोस्तों ने यह वीडियो को दिखाकर लड़की को बार-बार ब्लैकमेल किया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।आरोपितों ने नाबालिग के साथ अलग-अलग स्थानों और अलग समय पर गैंगरेप किया।

बार-बार प्रताड़ना से तंग पीड़िता ने बुधवार (22 सितंबर 2021) की रात मानापाड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। अब तक 26 आरोपित गिरफ्तार हुए हैं। डोंबिवली, बदलापुर, रबाले और मुरबाद से इन्हें गिरफ्तार किया गया है। सभी के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 376 (बलात्कार), 376 (N), 376 (3), 376 (D) (A) व पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।  इस घटना की जाँच के लिए पुलिस ने अपर पुलिस कमिश्नर (ईस्ट रेंज) कल्याण दत्तात्रेय कराले के नेतृत्व में जाँच टीमों का गठन किया गया है। इंडिया टुडे के मुताबिक, केस की जाँच अधिकारी एसीपी सोनाली डोले को बनाया गया है

इस संबंध में मानपाड़ा थाने में 29 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इन 29 आरोपियों में से 23 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और 6 लोगों की तलाश जारी है। लड़की के साथ जनवरी से सितंबर तक पूरे 9 महीने तक रेप की घटनाओं को अंजाम दिया जाता रहा। मामला 22 सितंबर को तब सामने आया जब पीड़िता ने खुद मनपाड़ा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता के बॉयफ्रेंड ने जनवरी में उसका शारीरिक शोषण किए जाने का वीडियो बनाया था। बाद में यही वीडियो दिखाकर उसके साथ बार-बार रेप को अंजाम दिया जाता रहा। नाबालिग लड़की का फिलहाल एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस सनसनीखेज वारदात के बाद राज्य की राजनीति भी गरमा गई है। एनसीपी नेता विद्या चव्हाण ठाणे जिले के मानपाड़ा पुलिस स्टेशन पहुंची और गैंगरेप के इन आरोपियों सजा देने की बात कही।  इधर, बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने शिवसेना सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि डोंबिवली की घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और महाराष्ट्र सरकार और कितने बलात्कार के बाद नींद से जागेगी। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार