सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे के ऑटो वाले बयान पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का पलटवार... ऑटो वाले ने मर्सिडीज वालों को पछाड़ दिया

शिंदे ने कहा- ठाकरे हिंदुत्व छोड़कर कांग्रेस और एनसीपी के जाल में फंस चुके थे। शिवसेना में कार्यकर्ताओं की बात नहीं सुनी जाती थी।

Geeta
  • Jul 7 2022 3:15PM

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर पलटवार किया है. दरअसल, शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के ऑटो वाले बयान पर सीएम एकनाथ शिंदे ने पलटवार करते हुए कहा है कि ऑटो वाले ने मर्सिडीज वालों को पछाड़ दिया है। दरअसल, विश्वासमत से पहले उद्धव ने इस्तीफा देने का ऐलान किया।

इसके बाद उद्धव मर्सिडीज से गवर्नर हाउस इस्तीफा देने गए थे, जिस पर सत्ताधारी दल लगातार तंज कस रहे हैं। वहीं शिंदे ने पलटवार करते हुए कहा कि सरकार जाने के बाद उद्धव ने कहा था कि एक ऑटो ड्राइवर ने गाड़ी इतनी तेज चलाई है, जिससे ब्रेक फेल हो गया। राजनीति में आने से पहले शिंदे ऑटो ड्राइवर का काम करते थे।

 शिंदे ने कहा- ठाकरे हिंदुत्व छोड़कर कांग्रेस और एनसीपी के जाल में फंस चुके थे। शिवसेना में कार्यकर्ताओं की बात नहीं सुनी जाती थी। मेरे साथ जिन विधायकों ने बगावत की है, वे सभी बालासाहब के हिंदुत्व के उत्तराधिकारी हैं। उद्धव ठाकरे बाला साहब ठाकरे और अनंत दीघे के विचार को हम आगे ले जाएंगे।

शिंदे ने आगे कहा, लोग कयास लगा रहे थे कि भाजपा सत्ता में आने के लिए कुछ भी कर सकती है, लेकिन महाराष्ट्र में भाजपा ने दिखा दिया कि असली मुद्दा विकास और हिंदुत्व है। अधिक विधायक होने के बावजूद मुझे मुख्यमंत्री बनाया गया, जो दिखाता है कि भाजपा का दिल बड़ा है। वहीं इससे पहले भी डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य को मर्सिडीज बेबी कह चुके हैं।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार