सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: वीरान हुए मेट्रो स्टेशन, थम गई लखनऊ मेट्रो की भी रफ्तार..

लॉकडाउन में अभी तक मेट्रो सेवा को बंद नहीं किया गया था। लेकिन इस बार लॉकडाउन में ज़्यादा सख्ती करने के निर्देश भी जारी किए गए हैं।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • May 10 2021 12:37PM

(इनपुट -ज्ञाने‌ष लोहानी, लखनऊ)

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच यूपी से राहत भरी खबर आई है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना संक्रमण के मामलों में भारी गिरावट देखने को मिल रही है, लेकिन अभी भी ढिलाई देने का वक्त नहीं आया है।इसलिए लॉकडाउन को एक हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया गया है।

आज से मेट्रो की सवारी बन्द - 

एहतियात के तौर पर आज से मेट्रो सर्विस भी बंद करा दी गयी हैं हालांकि लॉकडाउन में अभी तक मेट्रो सेवा को बंद नहीं किया गया था लेकिन इस बार लॉकडाउन में ज़्यादा सख्ती करने के निर्देश भी जारी किए गए हैं। इस दौरान किसी भी तरह की ढिलाई नही बक्शी जाएगी । इसी के चलते मेट्रो सर्विसेस को बंद रखने का फैसला भी लिया गया है। अगले सोमवार तक लखनऊ में मेट्रो नहीं चलेगी। बता दें कि यूपी में लॉकडाउन एक हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया गया है। अब ये लॉकडाउन 17 मई की सुबह तक लागू रहेगा।इस बार के लॉकडाउन में सख्ती बढ़ा दी गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार