सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

फेसबुक से जैन महिला को फंसाया एक बच्चे के अब्बू ने... खबर में अजमेर वाले बाबा के चमत्कार का भी एंगल

मध्य प्रदेश से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है जहाँ एक महिला को भ्रम में डालकर एक इस्लामिक युवक ने लव जिहाद का शिकार बना लिया लड़के का नाम आतिफ है और वह एक बच्चे का अब्बू भी है

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 15 2022 7:37PM

शादी करने अजमेर जा रहे मुस्लिम लड़के और जैन लड़की को बजरंग दल ने उज्जैन स्टेशन पर ट्रेन से उतार लिया। दोनों पहले से शादीशुदा हैं। लड़की ने लव मैरिज की थी। दोनों इंदौर के पास महू से गुरुवार शाम उज्जैन आए। यहां से शुक्रवार को अजमेर जाने वाली ट्रेन में बैठ गए। ट्रेन चलने से पहले बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने दोनों को उतार लिया। कार्यकर्ताओं ने पहले लड़के की पिटाई की फिर पुलिस को सौंप दिया।

लड़की को उसके मां-बाप के हवाले कर दिया है। पकड़े गए आतिफ का एक बच्चा भी है। लड़की ने बताया कि वह फेसबुक के जरिए आतिफ के टच में आई। वह एक प्राइवेट स्कूल में अकाउंट्स का काम देखती है। बजरंग दल जिला सह संयोजक पिंटू कौशल ने बताया कि हमें दोनों के चोरी-छिपे अजमेर भागकर शादी करने की जानकारी मिली थी। भोपाल-जयपुर एक्सप्रेस के बी-1 कोच से दोनों को उतार लिया। युवती के माता-पिता को फोन कर बुलाया और उनके सुपुर्द कर दिया। 

पति ने आने से मना किया युवती संक्रांति पर मां की तबीयत खराब होने का कहकर मायके गई थी। जब पति को उसकी हकीकत पता चली तो उसने उज्जैन आने से मना कर दिया। तब बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने उसके मां-बाप को फोन कर बुलाया। सुबह करीब 4 बजे उनके सुपुर्द किया। 

जैसे ही युवती के माता-पिता महू से उज्जैन पहुंचे, वह उनसे माफी मांगने लगी। कहा- उसे आतिफ ने झूठ बोलकर फंसाया। अजमेर वाले बाबा के कई चमत्कार बताए और कहा वहीं शादी करेंगे। युवती और उसके पेरेंट्स ने पुलिस में शिकायत नहीं की। वे सीधे महू चले गए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार