सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिस राजेश से शादी की थी विधवा सबिता ने वो निकला अजाबुल... Love जिहाद की शिकार हिंदू महिला की दर्दनाक कहानी

जीने का आसरा खो चुकी सबिता को जब प्यार मिला तो उन्‍हें लगा कि जीने का सहारा दोबारा मिल गया. साथ ही 2 बच्‍चों को बाप का नाम भी मिल गया. शादी करके जब सबिता गोड्डा आई तब उन्‍हें पता चला कि जिस राजेश से वह शादी कर नया घर बसाने आई है, वह राजेश नहीं अजाबुल है. इतना ही नहीं, अजाबुल पहले से ही शादी शुदा है,

Abhay Pratap
  • Oct 9 2021 7:42PM

इस घटना के बाद चुप्पी साध गए हैं वो सभी बुद्धिजीवी था सेक्यूलर जो कहते हैं कि लव जिहाद कुछ नहीं होता. गायब हो गए हैं वो बुद्धिजीवी जो ये कहते हैं कि लव जिहाद का वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं होता बल्कि यह तो आरएसएस, बजरंग दल व अन्य हिंदू संगठनों की सांप्रदायिक थ्योरी मात्र है.

लव जिहाद का ये सनसनीखेज मामला झारखंड के गोड्डा जिले से सामने आया है जहां एक विधवा ने आरोप लगाया है कि राजेश साह नाम के युवक ने पहले उन्‍हें प्‍यार के जाल में फंसाया और फिर शादी कर ली. बाद में पता चला कि उसका नाम राजेश साह नहीं बल्कि अजाबुल है. इसके बाद मजबूर और बेबस महिला ने अपना और अपने बच्‍चों का भी धर्म परिवर्तन करा दिया. इसके बाद प्रताड़ना का अंतहीन सिलसिला शुरू हो गया. अब पीड़िता ने पुलिस में इसकी शिकायत देकर न्‍याय की गुहार लगाई है.

विधवा की पहचान सबिता के तौर पर हुई है. सबिता को जब राजेश उर्फ अजाबुलकी असलियत का पता चला तब तक बहुत देर हो चुकी थी. दरअसल, पंजाब में रह रही बिहार निवासी 2 बच्चे की मां सबिता को गोड्डा के ठाकुरगंगटी के इटावा गांव के रहने वाले अजाबुल ने राजेश बनकर कथित तौर पर प्रेम के जाल में फंसाया. जीने का आसरा खो चुकी सबिता को जब प्यार मिला तो उन्‍हें लगा कि जीने का सहारा दोबारा मिल गया. साथ ही 2 बच्‍चों को बाप का नाम भी मिल गया.

शादी करके जब सबिता गोड्डा आई तब उन्‍हें पता चला कि जिस राजेश से वह शादी कर नया घर बसाने आई है, वह राजेश नहीं अजाबुल है. इतना ही नहीं, अजाबुल पहले से ही शादी शुदा है. प्‍यार में छली गई सबिता के पास कोई विकल्‍प नहीं बचा था सिवाय इसके कि वह अजाबुल को अपनी तकदीर मान ले. इसके बाद सबिता ने हिन्‍दू धर्म छोड़ कर मुस्लिम हो गई. अब उनका नया नाम अफसाना था. सबित उर्फ अफसाना ने बताया कि इसके बाद उनके बच्चों का भी धर्मांतरण करवा कर उन्‍हें मुसलमान बना दिया गया.

सबिता उर्फ अफसाना ने बताया कि अजाबुल को उनसे नहीं, बल्कि उनके पैसे से प्‍यार था. उनका आरोप है कि अजाबुल की नजर उनके बैंक अकाउंट में रखे 5 लाख रुपये पर थी. इसे हासिल करने में अजाबुल साल 2008 से ही लगा था. पैसा खत्म होने के साथ ही उसका प्यार भी खत्म हो गया और फिर इसके बाद प्रताड़ना का दौर शुरू हो गया. आरोप है कि अजाबुल दिल्ली में सबिता उर्फ अफसाना को छोड़ कर घर भाग आया. सबिता के पास अब खोने को कुछ नहीं था. अंत में सबिता ने थाने में जाकर न्‍याय की गुहार लगाई. पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई करते हुए अजाबुल को पकड़ कर जेल भेज दिया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार