सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

करण बनकर आदिवासी हिंदू युवती को Love jihad में फंसाया करीम ने और 11 दिनों तक किया बलात्कार.. शिवराज की सत्ता को उन्मादी चुनौती

छात्रा ने बताया कि एक युवक ने अपना नाम करण जाधव बताकर उससे दोस्ती की. वह करीब डेढ़ महीने से उसे WhatsApp पर वीडियो कॉल करता रहा. 20 सितंबर को वह युवती को बहलाकर इंदौर ले गया, यहां करीब 11 दिनों तक उसने युवती से दुष्कर्म किया.

Abhay Pratap
  • Oct 2 2021 12:43PM

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह शासित मध्य प्रदेश Love Jihad का गढ़ बनता जा रहा है. पिछले कुछ महीनों से मध्य प्रदेश के विभिन्न जिलों में लव जिहाद के मामले की बाढ़ सी आई हुई है. ताजा मामला राज्य के बड़वानी जिले में सामने आया है जहां के पानसेमल तहसील में एक युवती ने Love Jihad की शिकायत दर्ज कराई है.

युवती का आरोप है कि करीम नाम के युवक ने करण बनकर उसे बातों में फंसाया और फिर इंदौर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. युवक के खिलाफ दुष्कर्म, SC/ST एक्ट समेत धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया. पानसेमल थाना क्षेत्र में युवती ने अपने परिजनों के साथ पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई.

शासकीय कॉलेज पानसेमल में सेकंड ईयर में पढ़ने वाली छात्रा ने बताया कि एक युवक ने अपना नाम करण जाधव बताकर उससे दोस्ती की. वह करीब डेढ़ महीने से उसे WhatsApp पर वीडियो कॉल करता रहा. 20 सितंबर को वह युवती को बहलाकर इंदौर ले गया, यहां करीब 11 दिनों तक उसने युवती से दुष्कर्म किया.

इंदौर से लौटते ही युवती ने अपने परिजनों के साथ आरोपी के खिलाफ शिकायत कर दी. युवती ने बताया कि युवक ने उसे अपना नाम करण बताया था, जबकि वह आदिवासी न होते हुए मुस्लिम है. जिसका नाम करीम पिता रहीम बताया गया, जो पानसेमल में ही रहता है.

झूठ बोलकर बहलाने का लड़की ने विरोध किया और पानसेमल थाने जाकर शिकायत कर दी. लव जिहाद के कारण आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 376, SC/ST एक्ट व धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया. SDOP पीएस बघेल ने बताया कि लड़के को राउंडअप कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्यवाई की जा रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार