सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Lakhimpuri Kheri :लखीमपुर खीरी की गरमागर्मी के बीच दिल्ली एनसीआर प्रभावित, लगा लम्बा जाम.....

लखीमपुर में भड़की हिंसा के चलते पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग 9 और 24 को बंद कर दिया है, जिसके कारण दिल्ली एनसीआर में देखने को मिला।

Kartikey
  • Oct 4 2021 12:23PM

लखीमपुर खीरी में हिंसा के बाद सोमवार को दिल्ली बॉर्डर के पास भी इसका असर देखने को मिला. किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए गाजियाबाद पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग 24 और राष्ट्रीय राजमार्ग 9 को बंद कर दिया है. गाजियाबाद और नोएडा पुलिस ने जगह-जगह बैरिकेड्स लगा दिए गए हैं. नोएडा से दिल्ली जाने वाले मार्ग पर चार से पांच किलोमीटर लंबा जाम गया है. भीषण जाम की वजह से दिल्ली से डीएनडी से होकर नोएडा आने के लिए लोगों को भीषण जाम का सामना करना पड़ रहा है. वहीं दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भी लोगों को सराय काले खां से गाजियाबाद जाने वाले यात्रियों को वैकल्पिक मार्ग लेने की सलाह दी है.

लंबा जाम होने की वजह से नोएडा पुलिस ने डीएनडी पर बैरिकेड्स लगाई है. इसकी वजह से लंबी कतारें लग गई हैं. कई जगहों पर डीएनडी पर भारी पुलिस बल तैनात किए गए हैं. दिल्ली से नोएडा वाली सभी गाड़ियों की जा चेकिंग की जा रही है. किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए जगह-जगह फोर्स तैनात कर दिए गए हैं. उधर, गाजीपुर बार्डर को भी बंद कर दिया गया है, इसकी वजह से आम यात्रियों को अन्य मार्गों का सहारा लेना पड़ा. लेकिन ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने दिल्ली की जांच के दौरान बेरिकेडिंग को समय से हटवा दिया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार