सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गुजरात में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 9,932 हुई, 606 लोग की मौत

भारत में जारी लॉकडाउन के बावजूद कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 82 हजार के करीब पहुंच गया है.

Abhishek Lohia
  • May 16 2020 1:49AM

कोरोना वायरस अपडेट: भारत में जारी लॉकडाउन के बावजूद कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 82 हजार के करीब पहुंच गया है. वहीं, भारत में अब तक 20 लाख से ज्यादा लोगों के टेस्ट हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शुक्रवार सुबह जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में संक्रमितों की संख्या 81,970 हो गई है. वहीं, अब तक कुल 2649 लोगों की मौत हो चुकी है. अगर बीते 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान 3967 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 100 लोगों की मौत हुई है. 

इसी बीच राहत की खबर यह है कि कोरोनावायरस को मात देने वालों की संख्या बढ़कर 27920 हो गई है. रिकवरी रेट भी बढ़कर 34.06% हो गया है. बीते दो दिनों में लगभग 10 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हुए हैं. इससे पहले गुरुवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने बताया था कि कोरोना वायरस संक्रमण के मामले दोगुने होने की दर पिछले तीन दिन में सुधरकर 13.9 दिन हो गई है. कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है, जो 17 मई तक प्रभावी रहेगा. हालांकि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में लॉकडाउन को बढ़ाने की बात कही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार