सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Viral Video: देखिये जब तीन शेरों ने मिलकर घेरा एक अकेली भैंस को

वीडियों में देखा जा सकता है कि नदी के पास भैंस जा रही होती है. तभी तीन शेर उसको घेर लेते हैं. एक शेर उस पर अटैक करने आता है तो वो उसके ऊपर से कूदती है और नदी में चली जाती है.

Abhishek Lohia
  • May 28 2020 11:49PM

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. तीन शेरों ने एक भैंस (Lions Attack Buffalo) पर अटैक कर दिया. भैंस ने आखिर तक हार नहीं मानी और पूरी जान लगाकर दौड़ लगा दी. शेर को चकमा देकर वो भाग निकली. जंगल के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है. 

वीडियों में देखा जा सकता है कि नदी के पास भैंस जा रही होती है. तभी तीन शेर उसको घेर लेते हैं. एक शेर उस पर अटैक करने आता है तो वो उसके ऊपर से कूदती है और नदी में चली जाती है. तीनों शेर भैंस के पीछे आ जाते हैं. लेकिन भैंस तेजी से दौड़कर दूर निकल जाती है. 18 सेकंड के वीडियो में दिखाया गया है कि भैंस अपनी जान बचाने में कामयाब रहती है.

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'शेरों के गौरव ने इस तरह के स्टीपलचेज़ की उम्मीद नहीं की थी. योग्यतम की उत्तरजीविता। और इसके अलावा, शेरों के सफल शिकार की दर 30% है.'

इस वीडियो को 28 मई की सुबह शेयर किया गया है. जिसके अब तक 2 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके है. साथ ही 400 से ज्यादा लाइक्स और 80 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने भैंस की खूब तारीफ की.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार