सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आखिर क्यों इस दिग्गज खिलाड़ी ने टीम इंडिया से मांगी स्पॉन्सरशिप

भारत में खेलों के प्रति बढ़ते क्रेज को देखते हुए युवा इसमें अपना भविष्य तलाश रहे हैं। काफी खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो खेलों में आ चुके हैं और बेहतर प्रदर्शन के साथ पदक की इच्छा के चलते जमकर पसीना बहा रहे हैं।

Vaishnavi Chauhan
  • Jul 22 2022 5:25PM
भारत में खेलों के प्रति बढ़ते क्रेज को देखते हुए युवा इसमें अपना भविष्य तलाश रहे हैं। काफी खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो खेलों में आ चुके हैं और बेहतर प्रदर्शन के साथ पदक की इच्छा के चलते जमकर पसीना बहा रहे हैं। वहीं, इनमें से कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें अपना सपना पूरा करने के लिए दूसरों की मदद लेनी पड़ रही है। ऐसे ही एक खिलाड़ी जम्मू और कश्मीर के बारामूला जिले के रहने वाले एक युवा ताइक्वांडो एथलीट दानिश मंजूर है, जो 12 से 15 अगस्त तक इज़राइल के रमला में आयोजित होने वाली ओलंपिक रैंकिंग इवेंट (जी 2) में भाग लेने के लिए स्पॉन्सरशिप की तलाश कर रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर के युवा एथलीट दानिश मंजूर ने शुक्रवार को स्वदेशी सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर एक पोस्ट कर देश की प्रमुख हस्तियों से टूर्नामेंट से पहले उनकी मदद करने का आग्रह किया। उन्होंने अपनी कू पोस्ट में लिखा, “मैं जम्मू-कश्मीर, भारत से दानिश मंजूर हूं। मैं एक अंतरराष्ट्रीय ताइक्वांडो एथलीट हूं, और ओलंपिक रैंकिंग इवेंट में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है। 12 से 15 अगस्त, 2022 तक इज़राइल के रमला में होने वाली ओलंपिक रैंकिंग इवेंट (जी 2) में से एक के लिए मेरी प्रविष्टि को मंजूरी दे दी गई है, और दुर्भाग्य से मुझे अभी तक इसके लिए कोई प्रायोजक नहीं मिला है। 
मैं विराट कोहली, भारतीय टीम, किरण रिजूजू, अभिनव बिंद्रा, आसिफ कमाल फाउंडेशन, संजना फाउंडेशन से अनुरोध करता हूं कि कृपया मेरी मदद और समर्थन करें।" 

दानिश 58 किग्रा वर्ग में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करेंगे और फिलहाल उन्होंने एक प्रायोजक का प्रबंधन कर लिया है, जो उन्हें 50,000 रुपये प्रायोजित करेगा और अब वह एक और प्रायोजक की तलाश कर रहे हैं, जिससे उनके पास 1,15,000 रुपये हो जाएं और इसमें उसकी यात्रा, वीजा, होटल, भोजन, और प्रवेश शुल्क शामिल है। 

इससे पहले 2021 में दानिश ने पंजाब के रोपड़ में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की ताइक्वांडो प्रतियोगिता में रजत पदक जीता था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार