सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हिंदू संस्कृति को अपमानित करता है शीर्षक 'लक्ष्मी बॉम्ब' : साध्वी सरस्वती जी

हिंदू धर्म का प्रतीक हैं लक्ष्मी माता, हिंदुओं के प्रमुख त्यौहार दिवाली पर घर घर की जाती है लक्ष्मी माता की पूजा, 'लक्ष्मी बॉम्ब' जैसे शीर्षक हिंदुओं की आस्था पर चोट।

जितेन्द्र चिमनानी
  • Oct 24 2020 3:38PM

विश्व प्रसिद्ध भागवत कथा वाचक एवं प्रखर हिंदू वक्ता दीदी साध्वी सरस्वती जबलपुर के लमेता घाट स्थित रिसोर्ट में आयोजित भागवत कथा को संबोधित करने जबलपुर प्रवास में है। आज दिनांक 24 अक्टूबर को साध्वी सरस्वती दीदी आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सम्मिलित हुई। साध्वी सरस्वती जी ने बताया कि जिस समय अयोध्या में प्रभु श्री राम जी के भव्य मंदिर का निर्णय हिंदुओं के पक्ष में आया था तब से ही उनके मन में भाव था कि वह  देश की पांच प्रमुख नदियां गंगा,यमुना, सरयु, नर्मदा व शिप्रा के जल को एकत्रित कर प्रभु रामचंद्र की पावन भूमि अयोध्या ले जाए, इसी संकल्प को पूरा करने  उनका जबलपुर प्रवास हुआ।
साध्वी सरस्वती जी ने कई गंभीर मुद्दे जैसे यूपीएससी जिहाद ,अर्बन नक्सलाइट, लव जिहाद ,मदरसों से आतंकवाद वह दिवाली में रिलीज होने वाली पिक्चर 'लक्ष्मी बॉम्ब' पर तीखी प्रतिक्रिया दी।

साध्वी जी ने कहां की देशभर से लव जिहाद एवं बलात्कार जैसे  मामले बहुत  तेजी से सामने आ रहे हैं उन्होंने कहा महिलाओं को अपनी सुरक्षा हेतु स्वयं ही सशक्त होना पड़ेगा ,जैसे मां दुर्गा एक हाथ में शास्त्र व दूसरे हाथों में शस्त्र धारण किए हुए हैं उसी तर्ज में महिलाओं को अपने सम्मान की सुरक्षा हेतु शास्त्र व शस्त्र दोनों की आवश्यकता है।
असम सरकार द्वारा मदरसों को बंद किए जाने पर साध्वी दीदी ने कहा कि केरल व अन्य राज्यों से ऐसे कई मामले सामने आए हैं जहां मदरसों से बड़ी तादाद में गैरकानूनी हथियार बरामद किए गए हैं व कई ऐसी पुस्तकें भी बरामद हुई हैं जो
देशद्रोही वह आतंकवादी बनने की शिक्षा देते हैं अगर ऐसी संस्थाएं देश के किसी भी कोने पर संचालित की जा रही हैं तो उन्हें तत्काल प्रभाव से बंद कर दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।
यूपीएससी जिहाद के विषय में साध्वी जी ने कहा कि जो प्रमाण प्रस्तुत किए गए हैं उनसे देश के महत्वपूर्ण स्तंभ कार्यपालिका पर की जा रही साजिश को नकारा नहीं जा सकता उन्होंने सरकार से निवेदन किया कि इस विषय पर उच्चस्तरीय जांच की जानी चाहिए।
आगामी रिलीज होने वाली पिक्चर लक्ष्मी बम पर साध्वी जी ने तीखी प्रतिक्रिया दी। साध्वी जी ने कहा कि शीर्षक 'लक्ष्मी बॉम्ब ' हिंदू संस्कृति को अपमानित करता है। लक्ष्मी माता हिंदू धर्म का प्रतीक है वह हिंदुओं के प्रमुख त्योहार दिवाली में घर घर लक्ष्मी माता की पूजा की जाती है अदानी दिवाली के समय में लक्ष्मी बॉम्ब शीर्षक वाली  पिक्चर को रिलीज करना कहीं ना कहीं हिंदुओं की आस्था पर एक गहन चोट करने जैसा  है ।उन्होंने समस्त हिंदुओं से ऐसी पिक्चर का बहिष्कार कर हिंदू धर्म की रक्षा करने हेतु आह्वान किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार