सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली: शाहीन बाग में मजदूर की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल में मालदा के निवासी सिद्दीकी के तौर पर हुई है.

Abhishek Lohia
  • Nov 28 2020 10:18PM

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के शाहीन बाग क्षेत्र में 49 वर्षीय एक श्रमिक की हत्या कथित तौर पर तीन लोगों ने कर दी क्योंकि उसने इन लोगों को बीड़ी देने से मना कर दिया था. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल में मालदा के निवासी सिद्दीकी के तौर पर हुई है.

वहीं तीनों आरोपियों 20 वर्षीय मोहम्मद फैजान, 22 वर्षीय मोहम्मद उस्मान और 20 वर्षीय जहीर मंसूर को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि मृतक शाहीन बाग क्षेत्र में नदीम नाम के एक व्यक्ति के घर श्रमिक के रूप में काम कर रहा था. ये दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे और साथ घूमते थे.

गुरूवार की शाम नदीम, सिद्दीकी के साथ यमुना नदी के किनारे धूम्रपान कर रहा था, उसी समय तीन लोग वहां पहुंचे और उनसे बीड़ी मांगी. जब उन्होंने इन लोगों को बीड़ी देने से इनकार किया तो ये लोग उन दोनों को पीटने लगे. पुलिस ने बताया कि सिद्दीकी और नदीम खुद को बचाने के लिए वहां से भागे लेकिन उन लोगों ने पीछा किया और फिर पीटने लगे. हालांकि वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की. लेकिन आरोपी दोनों के साथ मारपीट करते रहे.

पुलिस ने बताया कि जब सिद्दीकी बेहोश हो गया तो वे लोग वहां से भाग गए और नदीम उसे अपने कमरे में ले गया और वहां प्राथमिक इलाज देने की कोशिश की लेकिन स्थिति और खराब हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्वी) आरपी मीणा ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार