सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

Kushinanar: विकसित भारत संकल्प यात्रा में भाजपा जिलाध्यक्ष ने लगाई अधिकारियों की क्लास

कुशीनगर: विकास खंड दुदही के शाहपुर खालवा पट्टी में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तत्वाधान में एक दिवसीय चौपाल कार्यक्रम में सरकार के तमाम उपलब्धियों को जनता के बीच गिनाते हुए उपस्थित लोगो को विकसित करने के लिए संकल्प दिलाया

कन्हैया कुशवाहा @KanhaiyaStv
  • Jan 16 2024 10:36PM

कुशीनगर। दुदही ब्लॉक अंतर्गत ग्राम सभा शाहपुर खलवा पट्टी  में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा के तत्वाधान में  एक दिवसीय चौपाल कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश राय रहे । उन्होंने सरकार के तमाम उपलब्धियों को जनता के बीच गिनाते हुए उपस्थित लोगो को विकसित करने के लिए संकल्प दिलाया और कहा की देश व प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है इसलिए देश प्रदेश में दुगुना विकास हो रहा है। वही कार्यक्रम में उपस्थित सभी अधिकारियों का नाम बोलकर हाथ उठाने को कहा  तथा उपस्थित लोगो को बताया की पहले लाभ पाने के लिए अधिकारियों के ऑफिस जाना पड़ता था लेकिन आज अधिकारी कर्मचारी आपके द्वार पहुंचे है। वही वैन नोडल अधिकारी श्याम सुंदर कनौजिया जिला पिछड़ा कल्याण अधिकारी अनुपस्थित रहे।
वही बीडीओ दुदही रामराज कुशवाहा ने सरकार के विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी अधिकारियों के द्वारा दिया गया। जैसे राशन कार्ड, आवास, पेंशन,शौचालय ,उज्जवला योजना के संबंध में बताया और कहा की इस सरकार में हर योजनाओं का लाभ वंचित गरीब लोगो तक पहुंच रही हैं । वही मुख्य अतिथि दुर्गेश राय ने बातचीत के दौरान कहा की मोदी व योगी की सरकार आगे बहुत विकास करने वाली है इसलिए मोदी सरकार की गारंटी वाली गाड़ी हर द्वार पहुंच रही है। वही राय के द्वारा संकल्प दिलवाया गया की सभी लोग आत्मनिर्भर बनें ,तथा देश को विकसित बनाने का काम करें। तथा बाल विकास परियोजना,आजीविका मिशन के तहत महिलाओं को योजनाओं प्रशिक्षण भी दिया गया।वही सभा को संबोधित करते हुए प्रमुख प्रतिनिधि लल्लन गोड ने कहा की पूर्व की सरकारों में सुविधा व योजनाएं जनता तक नही पहुंच पाता था लेकिन आज मोदी और योगी जी के विकाश का डंडा चला तो जनता आज प्रसन्न दिखाई दे रही है।
कार्यक्रम का संचालन विजय गौतम ने किया।
इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश राय, बीडीओ रामराज कुशवाहा , एडीओ कृषि जितेंद्र कुमार सिंह, प्रधान संतोष कुशवाहा , सचिव मुन्जेश सिंह, पूर्ति निरीक्षक श्याम बिहारी यादव , खंड शिक्षा अधिकारी देवमुनि वर्मा, मंडल अध्यक्ष अंजेश भारती, मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा पिंकी शर्मा, सभासद सपना  सिंह, लेखपाल हुसैन अंसारी, अभिषेक सिंह, सुनील यादव प्रधान अमही, रामेश्वर यादव प्रधान सोरहवा, कन्हैया कुशवाहा, दामोदर कुशवाहा, राजेश कुशवाहा सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार