सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

Kushinagar: जिले में आयोजित धन्यवाद यात्रा में पहुंचें फायर ब्रांड हिंदू नेता डॉ प्रवीन तोगड़िया

कुशीनगर जिले में आयोजित धन्यवाद यात्रा में पहुंचें अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल के संस्थापक व अध्यक्ष फायर ब्रांड हिंदू नेता प्रवीण तोगड़िया डॉ प्रवीन तोगड़िया ने कहा कि मैं पूरे उत्तर प्रदेश में 15 जनवरी से 31 जनवरी तक धन्यवाद यात्रा निकाल कर उन हिंदुओं को धन्यवाद देना चाहता हूं

कन्हैया कुशवाहा @KanhaiyaStv
  • Jan 16 2024 10:13PM

कुशीनगर जिले में आयोजित धन्यवाद यात्रा में पहुंचें अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल के संस्थापक व अध्यक्ष फायर ब्रांड हिंदू नेता प्रवीण तोगड़िया डॉ प्रवीन तोगड़िया ने कहा कि मैं पूरे उत्तर प्रदेश में 15 जनवरी से 31 जनवरी तक धन्यवाद यात्रा निकाल कर उन हिंदुओं को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने राम मंदिर निर्माण की लड़ाई लड़ी, लाठिया खाई, जिन्होंने सवा रूपये देकर मन्दिर निर्माण में सहयोग किया। साथ ही कहा की मैं उन हिंदुओं कार सेवकों को भी धन्यवाद देता जो निडरता के साथ मंदिर की लड़ाई लड़ी। वहीं राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में देश के चारों शंकराचार्यों के नहीं जाने पर श्री तोगड़िया ने कहा कि मेरे पास सबसे बड़े धर्माचार्यों के बारे में कुछ बोलने की मेरी योग्यता, अधिकार और शास्त्रों का ज्ञान नहीं है लेकिन राम मंदिर बन रहा है इसे मैं बहुत प्रफुल्लित हूं।
उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई उस है हिंदू मंदिर के लिए है जो आक्रांताओं ने तोड़ी है वहीं विपक्ष के न जानें पर भी कहा की 47 से पहले तो कोई राजनीतिक दल नही था तो राम मंदिर के लिए कौन लड़ रहा था हमारे ही सभी जातियों, पार्टियों के पूर्वज ही तो लड़ रहे थे। राम सबके हैं इसलिए सभी आओ हम साथ मिलकर खुशियां मनाए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार