सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

Kushinagar: तमकुहीराज नगर पंचायत कार्यालय में ईओ और चेयरमैन समर्थकों में जमकर मारपीट

कुशीनगर: नगर पंचायत कार्यालय तमकुहीराज में ईओ और चेयरमैन पक्ष नगर पंचायत तमकुहीराज के भी कुछ लोगों को चोट लगी हैं। जिन्हे बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने दोनो पक्षों को शांत कराया ।

कन्हैया कुशवाहा @KanhaiyaStv
  • Jan 28 2024 9:49AM

कुशीनगर। तमकुहीराज शनिवार को देर शाम नगर पंचायत कार्यालय तमकुहीराज में दंगल हो गया, जिसमे दोनो पक्ष के लोग घायल हुए है, जिन्हे बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने दोनो पक्षों को शांत कराया । इस मामले को लेकर राजनीतिक गलियारों में सियासत गर्म हो गई है।

बताते चले की स्थानीय नगर पंचायत कार्यालय में शनिवार को देर शाम को अचानक हंगामा और मारपीट हो गयी जिसमे अधिशाषी अधिकारी घायल हो गए हैं तथा चेयरमैन पक्ष नगर पंचायत तमकुहीराज के भी कुछ लोगों को चोट लगी हैं। हुए इस दंगल में ईओ समेत दो लोग घायल हुए है। मौके पर पहुंची साथनीय पुलिस ने दोनो पक्षों को शांत कराया और दोनों पक्ष के घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, वही घायल ईओ को बेहतर इलाज के लिया जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया ।

जानकारी के अनुसार नगर पंचायत तमकुहीराज में अधिशासी अधिकारी अमित सिंह व चेयरमैन जेपी गुप्ता के बीच कुछ मुद्दे को लेकर काफी दिनों से मनमुटाव व तनातनी चल रहा था जिसको लेकर कार्यालय परिसर का माहौल गर्म रहता था। आज सभासदगण समस्याओं के समाधान के लिए धरने पर बैठे थे और अधिशाषी अभियंता मौके पर पहुंचकर वार्ता किये लेकिन समस्याओं का समाधान नही होने के वजह से वहां गतिरोध बना रहा। वार्ता के क्रम में सभी लोग चेयरमैन के चेम्बर में गए और वार्ता अचानक मारपीट में तब्दील हो गया जिसको लेकर कार्यालय में अफरा-तफरी मच गयी। इस घटना में चेयरमैन जेपी गुप्ता का कपड़ा फट गया जबकि कर्मचारी राहुल गोंड को सिर पर चोट तथा ईओ अमित सिंह को नाक पर गंभीर चोट लग गई। मारपीट की घटना की जानकारी होने पर नगर पालिका कार्यालय पर सभासद व स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई।
घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची तमकुहीराज पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराते हुए इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तमकुहीराज पहुंचाया। जहां कि चिकित्सकों ने सभी घायलों का उपचार किया। इलाज के बाद ईओ अमित सिंह को सीएचसी से जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। जबकि चेयरमैन जेपी गुप्ता व नगर पालिका कर्मचारी राहुल गोंड का उपचार होने के बाद उन्होंने अपना चिकित्सीय मुआयना कराया।
इस विषय में प्रभारी निरीक्षक तमकुहीराज अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया की दिनो पक्षों की बातो को गंभीरता से आलोकन किया जा रहा है, पुलिस वहा उपस्थित अन्य लोगो से भी बात कर रही है, घटना की सत्यता की जानकारी के लिए सीसी फुटेज का भी सहारा लिया जायेगा, वही तहरीर के मद्देनजर पुलिस अपनी कार्यवाही करेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार