सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कुमार विश्वास की चेतावनी: मैंने पहले भी चेताया था.. देश मेरी चेतावनी को याद रखे, जानें ऐसा क्यों बोले कुमार

कुमार ने कहा कि फिर कह रहा हूं, देश मेरी चेतावनी को याद रखे। मैंने पंजाब के वक्त कहा था लेकिन अब उसकी इस प्रदेश पर नजर है। कुमार ने पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान अरविंद केजरीवाल पर हमला इस तरह के आरोप लगाए थे।

Geeta
  • May 8 2022 11:56AM

 हिमाचल प्रदेश में धर्मशाला विधानसभा के मुख्य द्वार और चारदीवारी पर खालिस्तान के झंडे लगे मिले। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वहीं इस पर अब वार पलटवार का सिलसिला शुरु हो गया है. बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बिना कुमार विश्वास ने कहा कि मैंने पहले भी चेताया था।

कुमार ने कहा कि फिर कह रहा हूं, देश मेरी चेतावनी को याद रखे। मैंने पंजाब के वक्त कहा था लेकिन अब उसकी इस प्रदेश पर नजर है। कुमार ने पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान अरविंद केजरीवाल पर हमला इस तरह के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि अरविंद केजरीवाल ने उनसे कहा था कि एक दिन वो पंजाब के सीएम या एक स्वतंत्र राष्ट्र(खालिस्तान) के पीएम बनेंगे। कुमार के इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ था।

बता दें कि एसपी कांगड़ा, खुशाल शर्मा ने कहा कि हो सकता है कि यह घटना आज देर रात या सुबह हुई हो। हमने विधानसभा गेट से खालिस्तान के झंडे हटा दिए हैं। यह पंजाब के कुछ पर्यटकों की हरकत हो सकती है। हम आज केस दर्ज करने जा रहे हैं।

वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि विधानसभा परिसर के गेट पर रात के अंधेरे में खालिस्तान के झंडे लगाने वाली कायरतापूर्ण घटना की मैं निंदा करता हूं। इस विधानसभा में केवल शीतकालीन सत्र ही होता है, इसलिए यहां अधिक सुरक्षा व्यवस्था की आवश्यकता उसी दौरान रहती है। इसी का फायदा उठाकर कायरतापूर्ण घटना को अंजाम दिया गया है, लेकिन हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि इस घटना की त्वरित जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। मैं उन लोगों को कहना चाहूंगा कि यदि हिम्मत है तो रात के अंधेरे में नहीं, दिन के उजाले में सामने आएं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार