सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aryan Khan Drugs Case : गवाह किरण गोसावी आया पुलिस के 'शिकंजे' में, पुणे से किया गया गिरफ्तार

मुंबई के क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उसके साथ सेल्फी लेने वाले किरण गोसावी को पुणे से गिरफ्तार किया गया है

Kartikey Hastinapuri
  • Oct 28 2021 7:54AM

मुंबई के क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उसके साथ सेल्फी लेने वाले किरण गोसावी को पुणे से गिरफ्तार किया गया है। ड्रग्स केस में गवाह बनाए जाने के बाद से ही गोसावी फरार था। उसके बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल ने गोसावी पर करोड़ों रुपए की डील करने के सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। गोसावी शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ सेल्फी लेकर भी चर्चा में आया था।

वहीं, धोखाधड़ी मामले में गोसावी को पुणे पुलिस कई दिनों से ढूंढ रही थी. आज यानी गुरुवार सुबह 5 बजे पुणे पुलिस ने गोसावी को हिरासत में लिया है. गोसावी को खरासखाना पुलिस थाने में रखा गया है. आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. मामले में 11 बजे पुणे पुलिस कमिश्नर मीडिया से बात करेंगे.

वर्ष 2018 में नौकरी का झांसा देकर तीन लाख रुपये ठगने के आरोप

पुलिस के मुताबिक, 2018 में किरण गोसावी और शेरबानो कुरैशी ने पुणे के चिन्मय देशमुख नाम के युवक को मलेशिया में नौकरी दिलाने का भरोसा दिया था जिसके एवज में दोनों ने उससे तीन लाख रुपये ठग लिए। लेकिन चिन्मय को नौकरी नहीं मिली। और अब इसी आरोप में किरण गोसावी को गिरफ्तार किया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार