सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गिल के अर्धशतक से केकेआर ने दर्ज की जीत, प्लेऑफ कि उम्मीद अभी बाकी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 115/8 का सामान्य स्कोर ही बना पाया था, जिसके जवाब में केकेआर ने आखिरी ओवर में छह विकेट से मैच अपने नाम किया।

Kartikey
  • Oct 4 2021 8:07AM

आईपीएल के 14वें सीजन के 49वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आसानी से मात दी। इस जीत के साथ केकेआर ने प्लेऑफ के लिए मजबूती से एक कदम और बढ़ा लिया है। सनराइजर्स हैदराबाद के हारते ही मुंबई इंडियंस की प्लेऑफ की राह भी मुश्किल नजर आ रही है।

छह विकेट से जीती केकेआर

प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए करो या मरो के मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने छह विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 115/8 का सामान्य स्कोर ही बना पाया था, जिसके जवाब में केकेआर ने आखिरी ओवर में छह विकेट से मैच अपने नाम किया। दिनेश कार्तिक (12 गेंद में 18 रन) और इयोन मोर्गन (2 गेंद में 2 रन) नाबाद लौटे।

शुभमन गिल की सीजन की पहली फिफ्टी

यूएई लेग में शुभमन अच्छी फॉर्म में तो दिख रहे थे, लेकिन शानदार शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पा रहे थे। मगर एक अहम मौके पर उनका बल्ला बोला। शुरुआती झटकों के बाद टीम पर दबाव था, लेकिन शुभमन ने संयम नहीं खोया और 51 गेंदों में 57 रन की शानदार पारी खेली। दाएं हाथ का यह बल्लेबाज 17वें ओवर में आउट हुआ, जब टीम का स्कोर 93 रन था।

भुवनेश्वर कुमार का 100वा मैच

आपको बता दे कि ये मैच भुवनेश्वर कुमार के आईपीएल करियर का 100वा मैच था .

केकेआर के स्पिनर्स का जलवा

वरुण चक्रवर्ती (2/26), शाकिब अल हसन (1/20) और सुनील नरेन ने मिलाकर कुल 12 ओवर फेंके और इसमें सिर्फ 58 रन दिए। इसके अलावा इन्होंने 3 विकेट भी निकाले। सीजन का पहला मैच खेल रहे शाकिब ने इसके अलावा केन विलियमसन को डायरेक्ट थ्रो पर रन आउट भी किया। फिरकी गेंदबाजों के अलावा पेसर्स ने भी शानदार गेंदबाजी कर चार विकेट निकाले।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार