सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

झारखंड में सामने आया UPSC जिहाद... विधायक को मुस्लिम एरिया में आने से रोक रहा डीसी अबू इकराम

एक सरकारी अधिकारी मजहब की बात सामने रखकर एक चुने जनप्रतिनिधि को क्षेत्र में जाने से कैसे रोक सकता है? एक सरकारी अफसर कैसे जनप्रतिनिधि को कैसे कह सकता है कि आपका मुसलमान के प्रति प्रेम सतही है, आप मुसलमान के वोट से जितते हैं?

Abhay Pratap
  • Sep 23 2021 5:06PM

पिछले साल सुदर्शन न्यूज ने UPSC जिहाद को लेकर जो खुलासा किया था, हेमंत सोरेन शासित झारखंड में वह सच साबित होता हुआ दिखाई दे रहा है. झारखंड के लातेहार जिले का डेप्युटी कलक्टर (DC) अबू इकराम का स्वयं को मुसलमान बताते हुए एक ऐसा ऑडियो सामने आया है जो सुदर्शन न्यूज के UPSC जिहाद शो को सच साबित करता है.

झारखण्ड डीसी अबू इकराम का ऑडियो सामने आने के बाद सवाल उठ रहे हैं कि एक IAS अफसर सांप्रदायिक बोल कैसे बोल सकता है? क्या हादसे में भी डीसी हिंदू-मुसलमान का रंग देखते हैं? एक सरकारी अधिकारी मजहब की बात सामने रखकर एक चुने जनप्रतिनिधि को क्षेत्र में जाने से कैसे रोक सकता है? एक सरकारी अफसर कैसे जनप्रतिनिधि को कैसे कह सकता है कि आपका मुसलमान के प्रति प्रेम सतही है, आप मुसलमान के वोट से जितते हैं?

ये वो सवाल हैं जो झारखंड डीसी व कांग्रेस विधायक बंधू तिर्की का ऑडियो सामने आने के बाद उठ रहे हैं. आपको बता दें कि झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष तथा विधायक बंधु तिर्की के लातेहार जिले के बालूमाथ दौरे को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. लातेहार जिले में 7 आदिवासी बच्चों की मौत के बाद परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की को वहां जाने से रोकने की कोशिश हुई है. चौंकाने वाली बात यह है कि जिले के उपायुक्त (डीसी) अबु इमरान ने मुस्लिम इलाका बताकर कांग्रेस नेता को वहां जाने से रोकने की कोशिश की.

इतना ही नहीं डीसी ने बातचीत के दौरान खुद को भी मुस्लिम बताया है. कांग्रेस विधायक बंधु तिर्की और डीसी अबु इमरान के बीच फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया है। बंधु तिर्की ने इस ऑडियो की पुष्टि की है, हालांकि उन्होंने इसे सामान्य बातचीत बताकर ज्यादा तूल देने से मना किया है. वहीं बीजेपी ने डीसी अबु इमरान पर तत्काल कार्रवाई की मांग की है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार