सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

KKR vs RCB IPL 2020: कोहली की टोली ने कोलकाता को 8 विकेट से हराया

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच मैच खेला जा रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है।

Abhishek Lohia
  • Oct 21 2020 9:12PM

Indian Premier League (IPL) Kolkata Knight Riders (KKR) vs Royal Challengers Bangalore (RCB) Live Match: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच मैच खेला जा रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। राहुल त्रिपाठी और नीतीश राणा को बैक टू बैक दो गेंद पर आउट करके मोहम्मद सिराज ने आरसीबी को शानदार शुरुआत दिलाई। सिराज हालांकि हैट्रिक से चूक गए और टॉम बैंटन ने हैट्रिक गेंद पर विकेट नहीं गंवाया। अगले ही ओवर में नवदीप सैनी ने शुभमन गिल को आउट कर केकेआर को तीसरा झटका दिया। इसके बाद सिराज ने टॉम बैंटन के रूप में आरसीबी को चौथी सफलता दिलाई।

विराट कोहली और गुरकीरत मान शानदार बल्लेबाजी कर तेजी से रन बटोर रहे हैं. अब बैंगलोर को जीत के लिए महज 8 रनों की जरूरत है. 12 ओवर के बाद स्कोर 77/2

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर जीत के बेहद करीब पहुंच गई है. क्रीज पर कप्तान कोहली और गुरकीरत मान हैं. 11 ओवर के बाद स्कोर 67/2

कोलकाता ने गेंदबाजी में बदलाव करते हुए लॉकी फर्ग्यूसन को गेंदबाजी पर लगाया है. उन्होंने ओवर की दूसरी ही बॉल पर आरोन फिंच को 16 रनों के निजी स्कोर पर आउट कर दिया. क्रीज पर नए बल्लेबाज गुरकीरत सिंह आए हैं. हालांकि चौथी गेंद पर रन लेने के चक्कर में पडिकल 25 रनों के निजी स्कोर पर रन आउट हो गए. क्रीज पर नए बल्लेबाज विराट कोहली आए हैं. 7 ओवर के बाद स्कोर 46/2

कोलकाता ने गेंदबाजी में बदलाव करते हुए लॉकी फर्ग्यूसन को गेंदबाजी पर लगाया है. उन्होंने ओवर की दूसरी ही बॉल पर आरोन फिंच को 16 रनों के निजी स्कोर पर आउट कर दिया. क्रीज पर नए बल्लेबाज गुरकीरत सिंह आए हैं.

IPL 2020 KKR vs RCB Live Score: कोलकाता 19 ओवर में 7 विकेट पर 74 रन

कोलकाता नाइट राइडर्स ने 19 ओवर की समाप्ति पर 7 विकेट खोकर 74 रन बनाए। फिलहाल लौकी फर्ग्युसन 12 गेंद पर 14 रन और कुलदीप यादव 17 गेंद पर 07 रन बनाकर खेल रहे हैं। इन दोनों के बीच आठवें विकेट के लिए अब तक 20 गेंदों में 17 रनों की साझेदारी हो चुकी है। पारी के 19वें ओवर में बैंगलोर के मोहम्मद सिराज ने 06 रन दिए। आखिरी 5 ओवर (15 से 19) की बात करें, तो कोलकाता ने इसमें 5.60 की औसत से 28 रन जोड़े और अपना एक विकेट भी गंवाया।

IPL 2020 KKR vs RCB Live Score: कोलकाता 13 ओवर में 6 विकेट पर 41 रन, पैट कमिंस आउट

कोलकाता नाइट राइडर्स ने 13 ओवर की समाप्ति पर 6 विकेट खोकर 41 रन बनाए। फिलहाल इयोन मोर्गन 27 गेंद पर 18 रन और कुलदीप यादव 00 गेंद पर 00 रन बनाकर खेल रहे हैं। इन दोनों के बीच सातवें विकेट के लिए अब तक 03 गेंदों में 01 रनों की साझेदारी हो चुकी है। पारी के 13वें ओवर में बैंगलोर के युजवेंद्र चहल ने 02 रन दिए और एख विकेट भी हासिल किया। आखिरी 5 ओवर (9 से 13) की बात करें, तो कोलकाता ने इसमें 2.20 की औसत से 11 रन जोड़े और अपने दो विकेट भी गंवाए।

13वें ओवर की तीसरी गेंद पर कोलकाता नाइट राइडर्स को युजवेंद्र चहल ने छठा झटका दिया। 17 गेंदों में 04 रन बनाकर खेल रहे पैट कमिंस को युजवेंद्र चहल ने देवदत्त पडीक्कल के हाथों कैच आउट कराया। इस समय टीम का स्कोर 12.3 ओवर में 40 रन था। उन्होंने छठे विकेट के लिए इयोन मोर्गन के साथ मिलकर 22 गेंदों में 08 रनों की साझेदारी की।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार