सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कानपुर पुलिस का कारनामा.. अपहरणकर्ताओं को दिलवा दिए फिरौती के 30 लाख.. अपहृत युवक को भी नही छुड़ा पाई कानपुर पुलिस....

पुलिस पर अपहरणकर्ताओं के साथ साठ-गांठ का आरोप, पुलिस करती रही निगरानी और रुपयों से भरा बैग लेकर चंपत हो गए अपहरणकर्ता..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 15 2020 9:59AM

कानपुर के बर्रा इलाके से अगवा युवक के परिवार पर उस वक्त बड़ी आफत टूट पड़ी जब पुलिस के कहने पर परिवार ने अपहरणकर्ताओं को फिरौती के 30 लाख रुपए दे दिए और उसके बाद भी पुलिस अपहृत युवक को पुलिस छुड़ा नहीं सकी। सोमवार देर रात परिवार ने बदमाशों की बताई हुई जगह पर रुपयों भरा बैग रख दिया, पुलिस उस बैग को उठाये जाने का इंतजार करने लगी लेकिन अपहरणकर्ता बहुत शातिराना तरीके से बैग लेकर निकल भी गए और अपहृत युवक को भी नहीं छोड़ा। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की निगरानी में पैसे दिए गए लेकिन पुलिस ने कुछ नही किया। पीड़ित परिवार अब पुलिस के ऊपर अपहरणकर्ताओं के साथ साठ-गांठ का आरोप लगा रहा है। कल देर रात एसएसपी ने बर्रा थाने का जायजा लेकर पीड़ित के परिजनों से बातचीत की और परिवार को दिलासा दिलाया कि जल्द उनका लड़का सही सलामत उनके पास होगा।

कानपुर के बर्रा-5 निवासी लैब टेक्नीशियन संजीत यादव का 22 जून को अपहरण हो गया था। उनके परिवार वालों को फोन कर बदमाशों ने तीस लाख की फिरौती मांगी। इसकी जानकारी परिजन लगाकर एसपी साउथ व बर्रा इंस्पेक्टर को रिकॉर्डिंग के साथ दी। परिजनों का कहना है कि पुलिस के कहने पर उन्होंने सोमवार देर रात अपहरणकर्ताओं के बताए पते पर गुजैनी हाईवे से झांसी रेलवे लाइन के पास पुल से 30 लाख रुपए से भरा बैग नीचे फेंका। पुलिस 100 मीटर दूरी से अपहरणकर्ताओं पर नजर बनाए हुए थीं लेकिन वह उन्हें चकमा देकर रुपयों भरा बैग लेकर भाग निकले। इससे पहले अपहरणकर्ता 3 से 4 घंटे तक परिवार वालों को इधर-उधर  घुमाते रहे। बेटे के न मिलने पर परिजनों ने बर्रा पुलिस पर अपहरणकर्ताओं से मिलीभगत का आरोप लगाया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार