सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कांग्रेस प्रवक्ता पद से हटाई गईं खुशबू सुंदर अब BJP में हुई शामिल

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री खुशबू सुंदर 2014 में कांग्रेस में शामिल होने से पहले डीएमके में थीं.

Abhishek Lohia
  • Oct 13 2020 1:19AM

एक्टिंग से राजनीति की दुनिया में आने वाली खुशबू सुंदर के बीजेपी में शामिल होने की रिपोर्ट्स के बीच कांग्रेस ने सोमवार को उन्हें अपने राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से हटा दिया. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सुंदर, दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में दोपहर 12:30 बजे के करीब बीजेपी में शामिल होंगी.

सुंदर ऐसे वक्त में पार्टी बदलने जा रही हैं, जब बीजेपी तमिलनाडु में अपना विस्तार करने की कोशिश कर रही है. तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव (मीडिया) प्रणव झा की ओर से जारी बयान के मुताबिक, खुशबू सुंदर को प्रवक्ता पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है.

इस बीच, सुंदर ने कांग्रेस से इस्तीफा भी दे दिया है. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे लेटर में सुंदर ने कहा है, "पार्टी के भीतर उच्च स्तर पर बैठे कुछ तत्व, जिन लोगों का जमीनी हकीकत या सार्वजनिक मान्यता से कोई लेना-देना नहीं है, वे शर्तें तय कर रहे हैं."

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री खुशबू सुंदर 2014 में कांग्रेस में शामिल होने से पहले डीएमके में थीं. बताया जा रहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में टिकट न मिलने के बाद से वह नाराज चल रही थीं. हाल के दिनों में वह कुछ मुद्दों पर कांग्रेस के आधिकारिक रुख से अलग राय जाहिर करती दिखी थीं. उन्होंने पार्टी के रुख से इतर नई शिक्षा नीति का समर्थन भी किया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

3 Comments

"BUDDHIJIWIYON KI BHAJPA ME SWAGATAM"

  • Guest
  • Oct 24 2020 1:51:14:030PM

BJP Jindabad

  • Guest
  • Oct 14 2020 1:53:09:200PM

BJP jindabaad

  • Guest
  • Oct 13 2020 6:47:23:357AM

संबंधि‍त ख़बरें