सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

New Bhojpuri Holi Song: खेसारी लाल यादव का 'पिचकारी बाबू' गाना रहा सुपरहिट, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

होली के त्यौहार को अब कुछ दिन ही बाकी रह गए है, और इसे लेकर भोजपुरी के गाने लगातार सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहे है। इसी कड़ी में एक गाना खेसारी लाल यादव का भी जुड गया है। इस गाने के बोल है पिचकारी बाबू , इस गाने को अब तक 53 लाख व्यूज मिल चुके है।

Ruby Saini
  • Feb 23 2021 4:48PM

नेचर का हर रंग आप पर बरसे हर कोई आपसे होली खेलने को तरसे रंग दे आपको सब मिलकर इतना कि वह रंग उतरने को तरसे होली के त्यौहार को अब कुछ दिन ही बाकी रह गए है, और इसे लेकर भोजपुरी के गाने लगातार सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहे है। इसी कड़ी में एक गाना खेसारी लाल यादव का भी जुड गया है। इस गाने के बोल है पिचकारी बाबू , इस गाने को अब तक 53 लाख व्यूज मिल चुके है। अपको बता दे कि यह एक एलबम सॉन्ग है। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने बोल दिए है। लेरिस प्यारे लाल यादव कवि और श्याम देहाती, म्यूजिक डारेक्टर रोशन सिंह है। यह वेब म्यूजिक यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। इस गाने को केवल   भोजपुरी दर्शक ही नहीं ब्लकि सभी दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। खेसारी लाल यादव बीते दो महीनों में कई सुपरहिट सॉन्ग दे चुके हैं। इसमें 'अपनी तो जैसे तैसे', 'दुई रुपया' और 'धोखेबाज हो गया' के साथ साथ कई भोजपुरी सॉन्ग शामिल हैं। 

खेसारी लाल यादव को भोजपुरी इंडस्ट्री में हिट एक्ट्रेस माना जाता है। लाखों की संख्या में फैन-फॉलोइंग होने के कारण उनकी फिल्में और गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते है।  


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार