सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मैं योगी के साथ था, हूं व आगे भी रहूंगा ... विरोधियों के हौसले को पस्त करने वाला है केशव प्रसाद मौर्या का ये बयान

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ साथ थे, साथ हैं और साथ रहेंगे, यदि बीच में कोई दीवार आई तो उसे गिरा देंगे.

Abhay Pratap
  • Jun 23 2021 3:50PM

पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश की सियासत के बारे में तमाम तरह की बातें बनाई जा रही हैं. कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के बीच दरार काफी ज्यादा बढ़ चुकी है. ये भी बातें उठी कि केशव प्रसाद मौर्य लगातार सीएम योगी की खिलाफत कर रहे हैं. इस तरह की सियासी अटकलबाजी से विपक्षी दल तथा बीजेपी खासकर योगी विरोधी कथित बुद्धिजीवियों के चेहरे पर मुस्कराहट देखी जा रही थी.

इस बीच उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने एक बड़ा बयान दिया है जो बीजेपी में आपसी फूट की चर्चाओं पर मुस्कुरा रहे विरोधियों को चिंतित करने वाला है. खबर के मुताबिक़, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ साथ थे, साथ हैं और साथ रहेंगे, यदि बीच में कोई दीवार आई तो उसे गिरा देंगे. बता दें कि मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के केशव के घर भोजन के बाद आए इस बयान ने प्रदेश में नई राजनीति का संकेत दिया है.

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि मीडिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उनके घर आने का अलग-अलग अर्थ निकाल रहा है. जबकि ऐसा कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि मेरे बेटे की हाल ही में शादी हुई है. बेटे और पुत्रवधू को आशीर्वाद देने के लिए योगी जी आये थे, यह खुशी की बात है. उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में सपा, बसपा और कांग्रेस एक होकर भी भाजपा को नहीं हरा सकते हैं. भाजपा फिर 300 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएगी.

बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बी.एल. संतोष, आरएसएस के सर कार्यवाह दतात्रेय होसबाले और सह सर कार्यवाह कृष्णगोपाल व संघ के क्षेत्रीय पदाधिकारियों ने पूर्वाह्न पहले भाजपा दफ्तर में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इसके बाद सभी लोग केशव मौर्य के आवास पर दोपहर भोज में पहुंचे. इसमें मुख्यमंत्री भी शामिल हुए. अब केशव प्रसाद मौर्या ने साफ़ शब्दों में कह दिया है कि वह योगी जी के साथ थे, हैं और आगे भी रहेंगे. मौर्या के इस बयान के बाद वो सभी आशंकाएं ख़त्म होती हुई नजर आ रही हैं, जिसमें कहा जा रहा था कि सीएम योगी व डिप्टी सीएम मौर्या के बीच मनमुटाव है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार