सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नाम था अब्दुल, शिक्षक था नैतिक शिक्षा का... पहली कक्षा की बच्ची का किया बलात्कार.. देश ने मांगी फांसी लेकिन कोर्ट ने सुनाई ये सजा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अब्दुल रफीक ने वर्ष 2012 में स्कूल पिकनिक के दौरान इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था। पिकनिक से वापस आने के बाद बच्ची को पूरे शरीर में काफी दर्द हो रहा था। यह बात उसने अपनी माँ को बताई, जिसके बाद वह उसे फ़ौरन अस्पताल ले गईं।

Prem Kashyap Mishra
  • Sep 27 2021 11:40AM

वो मस्जिद का मौलवी था, जिसका सभी लोग सम्मान करते थे। वह मस्जिद में कुरान पढ़ाता था तथा लोगों को दीनी तालीम देता था। स्थानीय बच्चे मस्जिद में मौलवी के पास कुरान सीखने के लिए जाते थे। लेकिन लोग ये नहीं जानते थे कि कुरान पढ़ाने वाले इस मौलवी पर हवस का भूत सवार है। और जब तक लोग मौलवी की काली करतूत को जान पाते, तब तक वह एक 12 वर्षीय मासूम का बलात्कार कर उसके बचपन को अपनी हवस के पैरों तले कुचल चुका था। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अब्दुल रफीक ने वर्ष 2012 में स्कूल पिकनिक के दौरान इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था। पिकनिक से वापस आने के बाद बच्ची को पूरे शरीर में काफी दर्द हो रहा था। यह बात उसने अपनी माँ को बताई, जिसके बाद वह उसे फ़ौरन अस्पताल ले गईं। मेडिकल टेस्ट के दौरान पता चला कि बच्ची का बलात्कार किया गया था, जिससे उसके निजी अंगों में गंभीर चोटें आई थीं। इसके बाद परिजन पुलिस के पास पहुँचे और उन्हें पूरा केस बताया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की।

 केरल के कुन्नमकुलम में पहली कक्षा की छात्रा से बलात्कार करने वाले नैतिक शिक्षा के टीचर को Pocso कोर्ट ने 29 साल 6 महीने की सजा सुनाई है। नीलांबुर के चीराकुझी स्थित करादान हाउस का रहने वाला 44 वर्षीय अब्दुल रफीक पवारत्ती के पुथुमानस्सेरी में एक निजी स्कूल में पढ़ाता था। स्पेशल पॉस्को फास्ट-ट्रैक कोर्ट के न्यायमूर्ति एमपी शिबू ने उस पर 2.15 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है।  जुर्माना भरने में नाकाम रहने पर रफीक को दो वर्ष नौ महीने की अतिरिक्त सजा काटनी होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभियोजन पक्ष की तरफ से स्पेशल पब्लिक प्रोसिक्यूटर एडवोकेट केएस बीनू पेश हुए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार