सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Excise Policy: सिसोदिया के दावे पर अनुराग ठाकुर का पलटवार... अरविंद केजरीवाल को बताया शराब घोटाले का सरगना

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने दावा किया था कि भाजपा ने उन्हें मुख्यमंत्री पद की पेशकश की थी और आप को तोड़ने के एवज में उनके खिलाफ सभी केस भी बंद कर दिए जाएंगे।

Geeta
  • Aug 22 2022 5:06PM

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल झूठ बोलने में माहिर हैं और मंत्री उनसे भी बड़े झूठे हैं। कांगड़ा में एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने ये बात कही।

मालूम हो कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने दावा किया था कि भाजपा ने उन्हें मुख्यमंत्री पद की पेशकश की थी और आप को तोड़ने के एवज में उनके खिलाफ सभी केस भी बंद कर दिए जाएंगे।

सिसोदिया के इस दावे पर अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार का दिल्ली मॉडल पूरी तरह से फेल हो गया है। इनका फोकस अब मोहल्ला क्लीनिक से मोहल्ला ठेका (शराब के ठेके) की तरफ शिफ्ट हो गया है।

अनुराग ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले का सरगना और सिसोदिया को मुख्य आरोपी बताया। दोनों ही अब तक शराब घोटाले को लेकर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए हैं। सीबीआई ने सिसोदिया समेत 15 लोगों के खिलाफ आबकारी नीति में अनियमितताओं के संबंध में एफआईआर दर्ज की है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार